Move to Jagran APP

Sara Ali Khan के साथ फिल्म देखने गए इब्राहिम संग हुई धक्का-मुक्की, पैपराजी का रवैये देख बुरी तरह भड़के

Ibrahim Ali khan Losses Temper सारा अली खान हाल ही में मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके देखने मुंबई के एक थिएटर में गई थीं। जहां पैपराजी ने उन्हें घेर लिया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Mon, 05 Jun 2023 05:11 PM (IST)Updated: Mon, 05 Jun 2023 05:11 PM (IST)
Sara Ali Khan के साथ फिल्म देखने गए इब्राहिम संग हुई धक्का-मुक्की, पैपराजी का रवैये देख बुरी तरह भड़के
Ibrahim Ali khan Losses Temper, Twitter Images

नई दिल्ली, जेएनएन। Ibrahim Ali khan Losses Temper: सारा अली खान की फिल्म जरा हटके जरा बचके हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में एक्ट्रेस के साथ विक्की कौशल लीड रोल में हैं। बॉक्स ऑफिस पर जरा हटके जरा बचके को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

loksabha election banner

सारा अली खान इस बीच मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान को मुंबई के एक थिएटर अपनी फिल्म दिखाने ले गईं। जरा हटके जरा बचके देखकर जब सारा और इब्राहिम बाहर निकले तो पैपराजी की भीड़ ने दोनों भाई-बहन की घेर लिया। पैपराजी दोनों की बाइट साथ में लेना चाहते थे।

धक्का-मुक्की से गुस्साए इब्राहिम

थिएटर के बाहर फोटो लेने की होड़ में पैपराजी की भीड़ देखकर इब्राहिम कुछ परेशान हो गए। वो साइड से जगह बनाकर निकलने की कोशिश करने लगे, लेकिन पैपराजी और उनके बीच धक्का-मुक्की हो गई, जिससे इब्राहिम झल्ला गए।

फोटोग्राफर पर भड़के इब्राहिम

इब्राहिम अली खान का गुस्सा थोड़ी ही देर में इतना बढ़ गया कि उन्होंने पैपराजी को डांट लगा दी और सारा की ओर इशारा करते हुए कहा, "हीरोइन वहां खड़ी है, वहां जाके फोटो लो। मुझे जाने दो।" इतना कहकर इब्राहिम अपनी कार की तरफ बढ़ गए।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

परिवार के साथ फिल्म देखने पहुंचीं सारा

सारा अली खान ने रविवार को अपनी इंस्टा स्टोरी में कुछ तस्वीरें शेयर की थी। एक्ट्रेस ने एक सेल्फी अमृता सिंह और इब्राहिम अली खान के साथ भी पोस्ट की। स्टोरी ने उन्होंने बताया कि वो दर्शकों के साथ जरा हटके जरा बचके देखने के लिए थिएटर में आई हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "संडे मैंने सहपरिवार सिनेमा में बिताया।"

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

क्या है फिल्म की कहानी ?

जरा हटके जरा बचके की कहानी की बात करें तो ये एक कॉमेडी फिल्म है। जरा हटके जरा बचके में कपिल (विक्की कौशल) और सौम्या (सारा अली खान) की लव स्टोरी दिखाई गई है। दोनों को शादी के हुए दो साल हो चुके हैं और दोनों खुश है, लेकिन भरे पूरे परिवार में उन्हें थोड़ी प्राइवेसी की तलाश है। सौम्या और कपिल को जब घर में एकांत नहीं मिल पाता तो ये अपना अलग घर बनाने की कोशिश करते हैं। इसके लिए घर में तलाक का झूठा ड्रामा करते हैं ताकि, परिवार खुद इन्हें प्राइवेसी दे दें।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.