Move to Jagran APP

ब्रेकअप के बाद दिवाली पार्टी में साथ दिखे सारा अली खान और कार्तिक आर्यन, लेकिन...

बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल में से एक कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अब लग हो चुके हैं। लेकिन हाल ही में दोनों फिर साथ नजर आए।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 28 Oct 2019 10:16 AM (IST)Updated: Mon, 28 Oct 2019 10:20 AM (IST)
ब्रेकअप के बाद दिवाली पार्टी में साथ दिखे सारा अली खान और कार्तिक आर्यन, लेकिन...
ब्रेकअप के बाद दिवाली पार्टी में साथ दिखे सारा अली खान और कार्तिक आर्यन, लेकिन...

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल में से एक कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अब लग हो चुके हैं। कुछ दिनों पहले ही ये खबर आई थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि दोनों किसी लड़ाई झड़के के साथ अलग नहीं हुए, बल्कि ये फैसला उन्होंने आपसी सहमती से लिया है। लेकिन ब्रेकअप के बाद दोनों को फिर से साथ देखा गया है। रविवार को धर्मा प्रोडक्शन हाउस में दिवाली पार्टी रखी गई जिसमें सारा और कार्तिक साथ नजर आए।

loksabha election banner

धर्मा हाउस की पार्टी की कुछ तस्वीरें करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिनमें सारा और कार्तिक पास में खड़े हैं। तस्वीरों में अनिल कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, विक्की कौशल, कार्तिक आर्यन, वरुण धवन, सारा अली खान, नेहा धूपिया, अंगद बेदी, जाहन्वी कपूर नज़र आ रहे हैं। सारा और कार्तिक इस पार्टी में साथ नजर आ रहे हैं, लेकिन दोनों की अकेले की एक भी तस्वीर अभी तक सामने नहीं आई है। हां ग्रुप फोटो में जरूर दोनों साथ खड़े हैं। इतना ही नहीं दोनों साथ में काफी खुश भी नजर आ रहे हैं। अब ये खुशी सच्ची है या दिखावटी ये तो सारा और कार्तिक ही जानते होंगे।

 

View this post on Instagram

The @dharmamovies Diwali Pooja was full of love and great energy !! So grateful to everyone who gives us so much love and works tirelessly with us always! We are blessed ....❤️❤️❤️❤️

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

आपको बता दें कि सारा और कार्तिक जल्द ही 'आजकल' में नजर आने वाले हैं। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी थीं। हालांकि फिल्म की शूटिंग खत्म होने के कुछ दिन बाद ही दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। अब दोनों के फिल्म के प्रमोशन में साथ नजर आएंगे या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.