नई दिल्ली, जेएनएनl सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने अपनी प्रेम कहानी का द एंड कर दिया हैl दोनों ने अपने रिश्ते को इसलिए समाप्त कर दिया है क्योंकि वे अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते एक दूसरे को समय नहीं दे पा रहे थे। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में यह बात सामने आई कि थी कि सारा और कार्तिक ने अपनी-अपनी फिल्म के सेट पर एक-दूसरे के पास जाकर समय निकालने की पूरी कोशिश की लेकिन वे एक-दूसरे के साथ समय बिताने में असमर्थ रहे।

अब दोनों से जुड़े एक करीबी सूत्र ने इ टाइम्स को बताया है कि भले ही उनका ब्रेकअप हो गया हो लेकिन उन्होंने इसे सौहार्दपूर्ण ढंग से खत्म किया है और सारा और कार्तिक के बीच कोई बैर या मनमुटाव नहीं है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#SarTik ❤️ #SaraAliKhan #KartikAaryan #LoveAajKal

A post shared by Unshared Thoughts (@unshared.thoughts__) on

वे अभी भी एक-दूसरे के संपर्क में हैं और बात कर रहे हैं। और वे दोनों एक-दूसरे के दोस्त बने रहेंगे। सूत्र ने आगे कहा कि सारा और कार्तिक को पपराज़ी ने कई मौकों पर एक साथ क्लिक किया था और इससे उन्हें लगा कि वह निरंतर मीडिया की नजरों में हैं। उन्हें लेकर कई तरह की अफवाहें भी उड़ी थीं। इसलिए दोनों ने एक-दूसरे से दूर रहकर अपने करियर पर ध्यान देने का फैसला किया है।

सूत्र ने यह भी बताया कि अब भी दोनों अपनी आगामी फिल्म 'आज कल' को एक साथ प्रमोट भी करेंगे। बाद में वे अपनी अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू करेंगे। जहां कार्तिक अपनी अगली फिल्म 'दोस्ताना 2' की शूटिंग शुरू करेंगे, वहीं सारा 'कुली नंबर 1' में व्यस्त रहेंगी। कार्तिक जल्द फिल्म 'भूल भुलैया 2' भी नजर आएंगे।

सारा अली खान की पसंद को लेकर सैफ अली खान का भी बयान आया थाl दोनों को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया गया थाl इसके अलावा दोनों अक्सर एक दूसरे को रिसीव करते एयरपोर्ट पर भी नजर आते थेl

फोटो क्रेडिट - unshared.thoughts__ instagram 

Posted By: Rupesh Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप