Move to Jagran APP

Kashmir में छुट्टियां मनाने के बाद मुंबई पहुंची सारा अली खान, देंखे वायरल वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान उनकी माँ अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। उनके मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंच ने की तस्वीरें और वीडियो मशहूर फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Thu, 15 Apr 2021 11:53 AM (IST)Updated: Thu, 15 Apr 2021 11:53 AM (IST)
Sara Ali Khan and Amrita Singh arrive in Mumbai after holiday in Kashmir. photo source @viralbhayani instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान उनकी माँ अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। तीनों लोग कश्मीर से छुट्टियां मनाकर लौटे हैं। उनके मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंच ने की तस्वीरें और वीडियो पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

loksabha election banner

वीडियो में फोटोग्राफर ने अमृता सिंह से पूछते हैं कि कैसा रहा कश्मीर का सफर, इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा अच्छा रहा। वहीं फोटोग्राफर ने सारा अली खान की लाइव रिपोर्टिंग की तारीफ करते हुए कहा लाइव रिपोर्टिंग में अच्छी थी आपकी। अभिनेत्री सारा ने फोटोग्राफर को जवाब देते हुए कहा कि बहुत जमा आया। इस वीडियो में अमृता सिंह और सारा अली खान कंर्फ्टबल ड्रेस में नजर आ रहे हैं। तो वहीं इब्राहिम अली खान ब्लैक कलर की टी-शर्ट और ट्राउजर में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इससे पहले सारा अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कश्मीर वेकेशन की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की थी। एक वीडियो में वो एक रिपोर्ट के अंदाज में नजर आ रही हैं। वीडियो की शुरुआत में सारा कहती है, ‘नमस्ते दर्शको जैसा की आप देख सकते हो कि बाहर बर्फ पड़ रही है, किन्तु हमारी माता जी हमारे साथ रॉप-वे में बैठी हैं। जैसा की आप देख सकते हैं कि वो थोड़ा डरी हुई हैं। लेकिन में लगातार प्रयत्न कर रही हैं।’ ऊपर पहुंच ने के बाद सारा कहती है ‘नमस्ते दर्शकों हम लोग ऊपर आ गए हैं, जमा आया हम सुपर डुपर। धन्यवाद दर्शको’

 

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

बात अगर सारा अली खान के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार धनुष के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को आनंद एल राय द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। उन्होंने आखिरी बार फिल्म 'कुली नंबर 1' में अभिनेता वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं।

उनकी ये फिल्म साल 1995 में आई गोविंद और करिश्मा कपूर की फिल्म 'कुली नंबर 1' का सीक्वल है। उनकी इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर क्रिसमस के दिन रिलीज किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.