Move to Jagran APP

Sapna Choudhary : जानें आखिर क्यों हुआ सपना चौधरी के 'दिमाग का दही', डांसर ने वीडियो शेयर कर बताई ये वजह

सपना चौधरी के वर्कफ्रंट बात करें तो उन्होंने हरियाणवी के अलावा भोजपुरी पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में दोस्ती के साइड इफेक्ट्स फिल्म से डेब्यू किया था। सपना चौधरी बिग बॉस 11 का हिस्सा रह चुकी हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 25 Feb 2021 09:54 AM (IST)Updated: Thu, 25 Feb 2021 12:49 PM (IST)
Sapna Choudhary : जानें आखिर क्यों हुआ सपना चौधरी के 'दिमाग का दही', डांसर ने वीडियो शेयर कर बताई ये वजह
Sapna Choudhary Share Pawri Ho Rahi Hai Video Goes Viral On Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सपना अपने फैंस के लिए हमेशा ही अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनके फैंस को भी अपनी फेवरेट स्टार के लेटेस्ट अपडेट्स का बेसब्री से इंजतार रहता है। इसी बीच सपना का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी अपने अंदाज में 'पॉरी' करती नजर आ रही हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप भी खूब एंजॉए करेंगे। 

loksabha election banner

दरअसल, सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से #PawriHoRahiHai वीडियो बड़ा जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो पर न जाने कितने मीम्स और फनी वीडियोज़ बन चुके हैं। आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक, हर कोई इस वीडियो का दीवाने हो चुका है। वहीं अब सपना चौधरी भी इस क्रम में शामिल हो गई हैं। वह भी 'पावरी हो रही है' बनाती नजर आईं हैं, जो काफी ट्रेंड कर रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया। वीडियो में सपना कहती हैं, 'ये मैं हूं... ये मेरी स्क्रिप्ट है और दिमाग की दही हो रही है।' इस वीडियो को साझा करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा, 'दिमाग की दही हो रही है।' सपना के इस वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स के जरिए अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह ब्लैक कलर के सूट में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। अबतक इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं। 

सपना चौधरी के वर्कफ्रंट बात करें तो उन्होंने हरियाणवी के अलावा, भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' फिल्म से डेब्यू किया था। सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का हिस्सा रह चुकी हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन कई सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय देती भी नजर आती हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.