Move to Jagran APP

Sapna Choudhary के नए गाने 'लोरी' का पोस्टर रिलीज, तस्वीर में उन्हें बच्चे के साथ देख फैंस ने पूछा- आपका बेटा है?

सपना पिछले साल अक्टूबर में एक बेटे की मां बनी हैं। इस बात को लेकर वह काफी सुर्खियों में भी रहीं थीं। कुछ दिनों पहले ही उनके बेटे की पहली तस्वीर भी सामने आई है जिसमें वह अपने बच्चे को गोद में लिए एक तस्वीर शेयर की थी।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 12 Jan 2021 04:38 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 06:23 PM (IST)
Sapna Choudhary के नए गाने 'लोरी' का पोस्टर रिलीज, तस्वीर में उन्हें बच्चे के साथ देख फैंस ने पूछा- आपका बेटा है?
Sapna Choudhary New Song Lori Poster Goes Viral On Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। सपना आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। वहीं उनके फैंस को भी उनके लेटेस्ट अपडेट्स का बेसब्री से इंतजार रहता है। इसी बीच हरियाणवी क्वीन के नए गाने 'लोरी' का पोस्ट सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में सपना चौधरी एक बच्चे के साथ नजर आ रही हैं। पोस्टर में सपना एक छोटे से बच्चे के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं के ये कहीं डांसर का बच्चा तो नहीं है। इस पर बाते को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस उनसे सवाल भी कर रहे हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी का नया गाना 'लोरी' इसी महीने 20 जनवरी को रिलीज होने वाला है। वहीं आज यानी मंगलवार को उनके इसी गाने का पोस्टर रिलीज हुआ है। पोस्ट में वह बच्चे के साथ दिखाई दे रही हैं। गाने के नाम से ही पता चल रहा है कि इसमें एक मां और बच्चे के बीच के अटूट प्रेम को झलक देखने को मिलेगी। इस पोस्ट को सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मां बटन की तरह हैं। वह हर किसी को साथ लेकर चलती हैं।' वहीं पोस्टर के कैप्शन में भी लिखा है, 'जो बच्चा जो नहीं कह सकता, उसे भी एक मां ही समझ सकती है।' 

सपना के 'लोरी' गाने का पोस्ट सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उनसे कमेंट कर पूछ रहे हैं कि क्या ये उनका बेटा है। हलांकि अभी तक सिंगर ने इस बात का जवाब नहीं दिया है। आपको बता दें कि सपना पिछले साल अक्टूबर में एक बेटे की मां बनी हैं। इस बात को लेकर वह काफी सुर्खियों में भी रहीं थीं। वहीं कुछ दिनों पहले ही उनके बेटे की पहली तस्वीर भी सामने आई है जिसमें वह अपने बच्चे को गोद में लिए एक तस्वीर शेयर की थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.