Move to Jagran APP

Sapna Choudhary ने एक बार फिर इन तस्वीरों से लूटा फैंस का दिल, अदाएं देख हो जाएंगे दीवाने

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी अब फिर से सोशल मीडिया पर पहले की तरह एक्टिव हो गई हैं। प्रेग्नेंसी के वक्त सपना ने काम और सोशल मीडिया दोनों से ब्रेक लिया था लेकिन अब वो काम पर भी वापस लौट आई हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 29 Apr 2021 12:25 PM (IST)Updated: Thu, 29 Apr 2021 12:47 PM (IST)
Photo credit - Sapna Choudhary Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी अब फिर से सोशल मीडिया पर पहले की तरह एक्टिव हो गई हैं। प्रेग्नेंसी के वक्त सपना ने काम और सोशल मीडिया दोनों से ब्रेक लिया था, लेकिन अब वो काम पर भी वापस लौट आई हैं और सोशल मीडिया पर भी लगातार अपनी फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर फैंस को एंटरटेन कर रही हैं। सपना अपने इंस्टाग्राम पर आए दिन एक से बढ़कर एक फोटो शेयर कर रही हैं।

loksabha election banner

हाल ही में एक्ट्रेस और डांसर ने पिंक साड़ी में अपनी कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो हमेशा की तरह काफी खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टा पर अपनी चार फोटो शेयर की हैं और चारों फोटो वो में अलग-अलग अदाएं दिखा रहीं। किसी फोटो में डांसर कैट वॉक करती दिख रही हैं, तो किसी फोटो में वो साड़ी का पल्लू उठाकर पोज़ देती नज़र आ रही हैं। सपना के ये फोटो उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

वर्क फ्रंट की बात करें सपना के हाल ही में दो गाने रिलीज़ हुए हैं 'घुंघरू' और 'स्लेट बरती'। इन गानों में सपना अपने पुराने वाले अंदाज़ में नज़र आ रही हैं। वहीं एक्ट्रेस का एक और गाना 'घाघरा' रिलीज़ होने के लिए तैयार है जिसका टीज़र भी रिलीज़ कर दिया गया है। इसके अलावा एंक्ट्रेस इन दिनों एंड टीवी के एक क्राइम शो 'मौका-ए-वारदात'में रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ शो को होस्त करती हुई भी नज़र आ रही हैं।

आपको बता दें कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी उन स्टार्स में से हैं जिन्होंने अपने करियर को उचाईंयों तक पहुंचाने के लिए रात दिन मेहनत की है। एक छोटे से शहर से ताल्लुक रखने वाली लड़की आज पूरे देश में अपनी पहचान बना चुकी है। स्टेज शोज से अपने ​करियर की शुरुआत करने वाली सपना आज बॉलीवुड तक पहचान जाती हैं। सपना चौधरी हमेशा अपनी डांस वीडियो की वजह से खबरों में छाई रहती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.