Move to Jagran APP

Sapna Choudhary के ठुमके देख बावली हुई मथुरा की भीड़, देखें वीडियो

Sapna Choudhary Dance मथुरा के कोसीकलां में संस्कृति विभाग की ओर से आयोजित बरखा बहार कार्यक्रम में रविवार शाम हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने जमकर ठुमके लगाए।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 08 Jul 2019 04:03 PM (IST)Updated: Mon, 08 Jul 2019 06:04 PM (IST)
Sapna Choudhary के ठुमके देख बावली हुई मथुरा की भीड़, देखें वीडियो
Sapna Choudhary के ठुमके देख बावली हुई मथुरा की भीड़, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने रविवार को मथुरा के कोसीकलां में संस्कृति विभाग की ओर से आयोजित बरखा बहार कार्यक्रम में जमकर ठुमके लगाए। सपना के स्टेज परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कार्यक्रम के दौरान सपना की एक झलक पाने के लिए वहां हजारों का हुजूम उड़ पड़ा, हालात ये हो गए कि लोग सपना के साथ डंस करने के लिए स्टेज पर चढ़ गए। सपना जब इस कार्यक्रम में ‘यार तेरा चेतक पर चले, तन्ने चश्का रेड फरारी का..’ पर डांस कर रही थीं, इसी दौरान भीड़ उनका डांस देख इतनी बेकाबू हो गई के लोग स्टेज पर चढ़ गए। इस वजह से कार्यक्रम को बीच में कुछ देर रोका भी गया।

loksabha election banner

खुद मंत्री लक्ष्मी नारायण ने जनता से अपील की कि वह नीचे आ जाएं तभी कार्यक्रम शुरू होगा और वह बार-बार यही अपील करते रहे। लेकिन लोग थे कि समझने का नाम ही नहीं ले रहे थे। जिसके बाद वहां मौजूद पुलिस को दर्शकों पर लाठी चार्ज करना पड़ा। हालांकि कुछ देर बाद सपना के पैर में भी चोट लग गई जिसके बाद वो नीचे चली गईं। और कुछ देर के लिए कार्यक्रम रोक दिया गया। कुछ देर बाद दोबारा वो स्टेज पर आईं और अपनी परफॉर्मेंस दी।

 

View this post on Instagram

Last night show... #sapnachaudhary #sapnachoudhary

A post shared by DESI QUEEN 👑👑 (@isapnachaudhary) on

भाजपा में शामिल सपना चौधरी
तमाम अटकलों के बाद आखिरकार सपना ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। रविवार को दिल्ली भाजपा के सदस्यता अभियान के दौरान उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली। इस मौके पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.