Move to Jagran APP

कौन है ये शख्स जो Sapna Choudhary के डांस पर पड़ गया भारी, दे दिया स्टेज तोड़ परफॉर्मेंस

Sapna Choudhary fan beat haryanvi dancer सपना चौधरी के डांस को टक्कर देना आसान नहीं है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है एक फैन उनके डांस को टक्कर दे रहा है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 10 May 2019 12:23 PM (IST)Updated: Fri, 10 May 2019 06:31 PM (IST)
कौन है ये शख्स जो Sapna Choudhary के डांस पर पड़ गया भारी, दे दिया स्टेज तोड़ परफॉर्मेंस
कौन है ये शख्स जो Sapna Choudhary के डांस पर पड़ गया भारी, दे दिया स्टेज तोड़ परफॉर्मेंस

ई दिल्ली, जेएनएन। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस के लिए पूरे देश में पहचानी जाती हैं। उनके डांस को टक्कर देना हर किसी के बस की बात नहीं होती है। इसलिए जब सपना स्टेज पर खुलकर ठुमके लगाती हैं तो हर कोई उनके सामने पानी भरता नजर आता है। लेकिन इस वक्त सपना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स उनके डांस को चैलेंज करता नजर आ रहा है। वो शख्स ना सिर्फ सपना के डांस को चैलेंज कर रहा है बल्कि उनके साथ डांस भी कर रहा है।

loksabha election banner

वैसे सपना के लिए ये नई बात नहीं है जब उनका कोई फैन स्टेज पर चढ़कर उनके साथ डांस करने लगा हो। लेकिन ये शायद पहली बार हुआ है जब सपना के डांस पर कोई भारी पड़ा है।  वायरल वीडियो में दिख रहा है कि ब्लैक कलर की शर्ट और ब्लू जींस पहना एक फैन सपना के साथ स्टेज पर जबरदस्त डांस कर रहा है। वहीं सपना ने ऑरेंज कलर का सूट पहना हुआ है और वी भी उस शख्स के साथ खुलकर डांस करती दिख रही हैं।

अगर आप वीडियो गौर से देखेंगे तो सपना उस शख्स के डांसिंग स्टेप्स को कॉपी करती नजर आ रही हैं। हालांकि ये वीडियो कब का है और कहां कहा है इस बात के बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन सपना वीडियो में सपना का जो लुक दिख रहा है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये वीडियो पुराना होगा।

 

View this post on Instagram

Gana samjh na aaye to dance enjoy karo 😊☺️ #sapnachaudhary #sapnachoudhary #khesarilalyadav #bhojpuri #bihar #bjp #desi #bhojpurisong #haryanvi

A post shared by DESI QUEEN 👑👑 (@isapnachaudhary) on

किसने चुराया सपना चौधरी का दिल, रोमांटिक वीडियो वायरल
इससे पहले सपना का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो अपने दोस्ते साथ रोमांटिक डांस करती दिख रही थीं। सपना को अपने हमेशा खुलकर डांस करते देखा होगा। लेकिन उस वीडियो में सपना का अलग ही रूप देखने को मिल रहा था।

 

View this post on Instagram

#sapnachoudhary #sapnachaudhary #sapna #haryanvi

A post shared by SAPNA & KARAN (@itskaranchoudhary) on

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.