नई दिल्ली, जेएनएन। नई दिल्ली, जेएनएन। हरियाणवी डांसर, सिंगर और एक्ट्रेस सपना चौधरी की ​मुश्किले हैं कि कम होने की जगह बढ़ती ही जा रही हैं। हाल ही में 25 दिसंबर क्रिसमस के मौके पर गुरुग्राम में हुए कार एक्सीडेंट मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सपना पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में सपना चौधरी का वाहन भी शामिल था। सपना की ओर से पहले नोटिस का जवाब नहीं देने पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।

दरअसल, कार एक्सीडेंट मामले में जब सपना की कार का दुर्घटना स्थल होने की पुष्टी हुई तब पुलिस ने सपना को नाटिस भेजा। इसके बाद जब सपना की तरफ से उस नोटिस का जवाब नहीं आया तब उनपर नोटिस का जवाब नहीं देने पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। सपना ने अपने एक बयान में कहा था कि एक्‍सीडेंट के वक्‍त वह गाड़ी में नहीं थीं और वह इस मामले में किसी तरह की FIR नहीं चाह रही हैं।

लेकिन फिर कैंटर चालक की शिकायत के बाद सपना के खिलाफ ही मामला दर्ज कर लिया गया। आपको बात दें कि ये एक्सीडेंट गुरुग्राम के हीरो होंडा चौक फ्लाईओवर के नीचे एक मिनी ट्रक को गलत तरीके से ओवरटेक किया था जिसके बाद ट्रक ने चौधरी के वाहन को पीछे से टक्कर मारी थी। सपना की कार का बुरा हाल हो चुका है। हालांकि सपना को इस दौरान कोई चोट लगने की खबर नहीं है।

डांसर के वर्कफ्रंट की बात करें तो सपना चौधरी आजकल बर्थडे पार्टियों और शादियों में खूब परफॉर्म कर रही हैं। हाल ही में वह बीजेपी विधायक के जन्मदिन पर पहुंची थीं और जमकर डांस किया था। इस दौरान भीड़ इतनी बेकाबू हो गई थी कि लोग पेड़ पर चढ़ गए थे उनका डांस देखने के लिए। उनका डांस देखने के लिए लोग अपने घरों की छतों पर चढ़कर डांस देख रहे थे। इस दौरान का वीडियो खूब वायरल हुआ था। 

Posted By: Priti Kushwaha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस