नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट शिवसेना और मुंबई पुलिस पर जमकर हमला बोल रही हैं। एक्ट्रेस की ओर से खुले रुप से विरोध करने के बाद बॉलीवुड भी दो धड़े में बंट गया है, जिसमें एक पक्ष कंगना का समर्थन कर रहा है तो कई लोग कंगना की आलोचना कर रहे हैं। इस बीच, स्टाइलिस्ट-डायरेक्टर-प्रोड्यूसर सपना भावनानी ने कंगना का समर्थन किया है। उन्होंने कंगना का समर्थन करते हुए कहा है कि वो अपने ऐसे पांच दोस्तों का नाम बता नहीं सकती है, जिन्हें कभी मुंबई पुलिस के पास जाने से कोई फायदा हुआ हो।

उन्होंने ट्विटर पर कंगना का सपोर्ट करते हुए लिखा है- 'मैं बेहद रूखे व्यवहार करने, मदद के लिए तैयार न होने और कुछ भी न कर पाने के चलते मुंबई पुलिस पर उठाए जा रहे सवालों में कंगना रनोट के साथ हूं। अगर आप डीसीपी से भी बात करते, तो भी मामले में कुछ नहीं होता, जब तक कि किसी की मौत नहीं हो जाती। हमें चीजों को रोकने से संबंधित मदद चाहिए, न कि कोई हादसा हो जाए फिर हम आगे आ रहे हैं। मुझे अब भी कार्रवाई किए जाने का इंतजार है।'

अगले ट्वीट में सपना ने लिखा, 'मैं अपने ऐसे 5 दोस्तों के नाम नहीं गिना सकती, जिन्हें मुंबई पुलिस के पास जाकर कोई फायदा मिला हो और यह काफी दुखद है। वे यह भूल गए हैं कि वे मुंबई के नागरिकों के लिए काम करते हैं और अब उनका बचाव करने और उनका पक्ष लेने की कोई जरूरत नहीं है। एक नागरिक के तौर पर हमें सरकार से जरूर सवाल पूछने चाहिए और समझना चाहिए कि यह हमारा अधिकार है और ऐसा कर वे हम पर कृपा नहीं कर रहे हैं।' साथ ही उन्होंने एक ट्वीट में लिखा है कि मुंबई के पास लोग जाना नहीं जाना चाहते हैं।

बता दें कि कंगना लंबे समय से नेपोटिज़्म पर सवाल उठा रही हैं और शिवेसना-कंगना भी कई मुद्दों पर आमने सामने हैं। अब कंगना के समर्थन में भी कई लोग सामने आए हैं।  

Posted By: Mohit Pareek

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस