Move to Jagran APP

संजीदा शेख ने ब्लैक बिकिनी में जमीन पर लेटकर दिया ऐसा बोल्ड पोज, यूजर ने कहा- 'अब क्या मार ही डालोगी'

इससे पहले संजीदा शेख ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था। संजीदा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आज भी काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि संजीदा व्हाइट बिकिनी पहन कर जमीन पर लेटी नजर आ रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 04:49 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 07:17 AM (IST)
संजीदा शेख ने ब्लैक बिकिनी में जमीन पर लेटकर दिया ऐसा बोल्ड पोज, यूजर ने कहा- 'अब क्या मार ही डालोगी'
Photo Credit : Sanjeeda Shaikh Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Sanjeeda Sheikh Bold Photo: संजीदा शेख टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हैं। संजीदा इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड इमेज के लिए जानी जाती हैं। एक्टिंग के साथ संजीदा सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी सक्रीय रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी लेटेस्ट बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर रहती हैं। वहीं फैंस को भी उनकी हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है। इसी बीच संजीदा की एक बोल्ड तस्वीर इंटरनेट पर आग लगा रही है। इस तस्वीर को देखकर फैंस हैरान हो रहे हैं। संजीदा का ये वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। यहों देखें तस्वीर...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

एक्ट्रेस संजीदा शेख ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट बोल्ड तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह एक बार फैंस को अपनी फिर से बोल्ड अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि संजीदा जमीन की पर लेटी हुई हैं। वहीं इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की ब्रालेट के साथ कलरफुल पजामा पहना हुआ है। वहीं आप देख सकते हैं के उनके पोज देने का अंदाज बेहद ही बोल्ड है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'उफ्फ अब क्या मार ही डालोगी।' तो वहीं एक लिखता है, 'हॉट।' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'उफ्फ सो हॉट बेबी।'

View this post on Instagram

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

आपको बता दें कि इससे पहले संजीदा शेख ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था। संजीदा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आज भी काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि संजीदा व्हाइट बिकिनी पहन कर जमीन पर लेटी नजर आ रही हैं। इस दौरान वह बोल्ड पोज देती दिख रही हैं। संजीदा ने अपने पैर पर एक राउंड हैट रखा हुआ है। वहीं एक्ट्रेस के इस वीडियो को काफी ऊपर से बनाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.