नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर संजय मिश्रा स्टारर फिल्म 'कामयाब' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में संजय मिश्रा मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं और फिल्म में भी वो एक एक्टर का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म को गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

फिल्म एक साइड एक्टर के जीवन पर आधारित हैं और उस एक्टर का किरदार संजय मिश्रा निभा रहे हैं। अपने फिल्मी करियर में अलग अलग किरदारों में नजर आने वाले संजय मिश्रा इस फिल्म में कई लुक में नजर आएंगे। फिल्म में वो पुलिसवाले, बदमाश, हीरो, राजा-महाराजा के लुक में दिखाई देंगे।

एक एक्टर की कहानी बताने वाली इस फिल्म में संजय मिश्रा ऐसे एक्टर हैं, जो 499 फिल्में कर चुका है। वहीं, अपना रिकॉर्ड बनाने के लिए 500वीं फिल्म की तलाश कर रहा है, लेकिन उसे कोई भी फिल्म में काम देने के लिए तैयार नहीं होता है। साथ ही एक्टर काम ना मिलने की वजह से काफी परेशान रहता है।

इस फिल्म का प्रोडक्शन शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले हो रहा है। फिल्म में संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल के साथ सारिका सिंह और ईशा तलवार जैसे प्रतिभाशाली कलाकार भी नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन हार्दिक मेहता कर रहे हैं। बता दें कि हार्दिक मेहता वो ही निर्देशक हैं, जिन्होंने 'अमदावाद मा फेमस' बनाई थी और इस फिल्म को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला था।

 

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस