Move to Jagran APP

Sanjay Dutt की पत्नी मान्यता दत्त ने शेयर किया बेहद ही क्यूट वीडियो, बच्चों के साथ मस्ती करती आईं नजर

मान्यता और संजय दत्त की जोड़ी बॉलीवुड की फेमस जोड़ियों में से एक है। संजय दत्त तो सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहते हैं लेकिन उनकी पत्नी मान्यता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 07 May 2021 03:32 PM (IST)Updated: Fri, 07 May 2021 03:32 PM (IST)
Sanjay Dutt की पत्नी मान्यता दत्त ने शेयर किया बेहद ही क्यूट वीडियो, बच्चों के साथ मस्ती करती आईं नजर
Photo Credit - Maanayata Dutt Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री उन स्टार्स में हैं ​जो हर किरदार में फिट बैठते हैं। वह एक हिरो के किरदार में भी पसंद किए और एक विलेन के रोल में भी सिनेमा में छाए। संजय ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। वह हमेशा से ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। संजय की तरह ही उनकी पत्नी मान्यता दत्त भी हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। मान्यता और संजय दत्त की जोड़ी बॉलीवुड की फेमस जोड़ियों में से एक है। संजय दत्त तो सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहते हैं लेकिन उनकी पत्नी मान्यता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन बच्चों और पति संजय के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच मान्यता ने बच्चों के साथ एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है जो काफी पसंद की जा रही है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपने दोनों बच्चों शहरान दत्त और इकरा दत्त के साथ नजर आ रही हैं। हलांकि मान्यता का फेस पूरी तरह से साफ नहीं दिख रहा हैं बस उनकी हल्की सी झलक नजर आ रही है। वहीं उनकी बेटी और बेटा दोनों साफ दिख रहे हैं। वीडियो में दोनों बच्चे बॉलीवुड सॉन्ग 'इत्ती सी हँसी, इत्ती सी ख़ुशी, इत्ता सा टुकड़ा चाँद का ख़्वाबों के, तिनकों से चल बनाएँ आशियाँ...' पर लिप्सिंग करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों काफी खुश और शैतानी करते नजर आ रहे हैं। वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

आपको बता दें कि इससे पहले मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहीं थीं। फोटो में आप देख सकते हैं कि वह मान्यता मल्टीकलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। उनका सोफे पर बैठकर पोज देने का कातिलाना अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आया था। इस फोटो को पोस्ट करने के साथ ही मान्यता ने एक खास कैप्शन लिखा था। वह लिखती हैं, 'आप ऐसा कर सकते हैं!! आप ही काफी हैं!' इस तस्वीर को काफी फैंस लाइक कर चुके हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.