मुंबई। संजय दत्त नॉर्वे में होने वाले 15वें बॉलीवुड फेस्टिवल में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होंगे। फेस्टिवल 8 से 14 सितंबर तक ऑस्लो और लॉरेंस्कॉग में आयोजित किया जाएगा।

आईएएनएस के अनुसार, फेस्टिवल डायरेक्टर नसरुल्लाह कुरैशी की ओर से जारी स्टेटमेंट में कहा गया है, आयोजन के उद्घाटन में संजय को शामिल करना हमारे लिए बड़ी ख़ुशी की बात है। नॉर्वे के सिनेप्रेमी बॉलीवुड स्टार को अपने बीच पाकर बेहद ख़ुश होंगे। संजय दत्त की स्वीकृति मिलने के बाद से ही आयोजन टीम के सदस्य बहुत उत्साहित हैं। डायरेक्टर के मुताबिक़, फेस्टिवल में और भी कई जाने-माने अतिथि शामिल होने वाले हैं, जिनके नामों का खुलासा जल्द किया जाएगा। इस फेस्टिवल में फ़िल्मों की स्क्रीनिंग के अलावा बॉलीवुड संगीत और डांस परफॉर्मेंसेज के कार्यक्रम होंगे। इसके अलावा फिटनेस और स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए भी कार्यक्रम रखा गया है। 

यह भी पढ़ें: हाफ़ गर्लफ्रेंड 50 के पार, लौटा एकता कपूर का खोया आत्मविश्वास

संजय दत्त ने हाल ही में भूमि की शूटिंग पूरी की है, जिसके ज़रिए उनकी बड़े पर्दे पर वापसी होने जा रही है। इस फ़िल्म को उमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है, जबकि अदिति राव हैदरी संजय की बेटी के किरदार में हैं। इसके अलावा संजय अपनी बायोपिक फ़िल्म को लेकर भी आजकल सुर्खियों में रहते हैं, जिसे राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फ़िल्म में संजय का रोल रणबीर कपूर निभा रहे हैं।

Posted By: मनोज वशिष्ठ