Move to Jagran APP

Sanjay Dutt अब डब्बावालों की मदद के लिए आगे आए, लोगों से की ये अपील

Sanjay Dutt Suppport For Dabbawalas संजय दत्त ट्वीट कर डब्बावालों की मदद करने की अपील की है और पहले भी उन्होंने हजारों लोगों के लिए खाने की व्यवस्था की थी।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 10 Jun 2020 04:02 PM (IST)Updated: Wed, 10 Jun 2020 04:02 PM (IST)
Sanjay Dutt अब डब्बावालों की मदद के लिए आगे आए, लोगों से की ये अपील
Sanjay Dutt अब डब्बावालों की मदद के लिए आगे आए, लोगों से की ये अपील

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस संकट में बॉलीवुड डेली वैजेज वर्कर्स, प्रवासी मजदूर, किसान, आर्टिस्ट, जरुरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आया है। बॉलीवुड सेलेब्स अलग अलग तरीके से इस संकट की घड़ी में लोगों की मदद कर रहे हैं, कोई सरकार के जरिए तो कोई सीधे लोगों तक पहुंचकर अपनी मदद पहुंचा रहे हैं। इसी बीच, एक्टर संजय दत्त मुबंई के 'डब्बावाला' की मदद के लिए आगे आए हैं और लोगों से भी उनकी मदद करने की अपील की है।

loksabha election banner

बता दें कि लोकल ट्रेन को पहली, जबकि टिफिन में खाना पहुंचाने वाले डब्बावालों को मुंबई की दूसरी लाइफलाइन माना जाता है। संजय दत्त ने उनकी मदद की अपील की है, जो लॉकडाउन के दौर में आर्थिक संकट का सामना कर रहे हैं। संजय दत्त ने महाराष्ट्र के मंत्री असलम शेख के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा है-'डब्बावाले दशकों से हमारी सेवा कर रहे हैं और बहुत सारे मुंबईकर के लिए खाना ला रहे हैं। अब समय हैं कि हमें आगे आना चाहिए और उनकी सहायता करनी चाहिए।'

इससे पहले असलम शेख ने डिब्बावालों को लेकर कहा था, 'मुंबई की दूसरी लाइफलाइन डब्बावाले हर एक दिन वर्कर्स को खाना खिलाने के 100 से अधिक सालों से सेवा कर रहे हैं। महाविकासअघाड़ी सरकार लॉकडाउन के कारण संकट के समय में उनके साथ खड़े होने के लिए प्रतिबद्ध है।' संजय दत्त इससे पहले लोगों को जागरुक करने के लिए ट्वीट कर चुके हैं और साथ ही मुन्ना भाई एमबीबीएस एक्टर पहले भी लोगों की मदद कर चुके हैं।

संजय दत्त ने डेली वर्कर्स के परिवारों के लिए खाने-पीने की व्यवस्था की थी। बता दें कि संजय दत्त ने डेली वर्कर्स के परिवारों के लिए खाने-पीने की व्यवस्था की और संजय दत्त की ओर से करीब 1000 डेली वर्कर्स फैमिली की मदद की जाएगी। संजय दत्त की ओर से दी जाने वाली मदद बोरीवली से बांद्रा के बीच रहने वाले वर्कर्स को दी गई। संजय दत्त ने उस वक्त कहा था, 'यह पूरे देश के लिए गंभीर संकट का समय है। हर कोई किसी भी तरह से एक दूसरे की मदद कर रहा है, जिसमें सिर्फ घर रहकर और सामाजिक दूरी बनाना भी शामिल है। मैं बस लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहा हूं, जितनी मदद मैं कर सकता हूं।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.