मुंबई। फिल्म अभिनेता संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर उनके द्वारा लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर कयास लगा रहे लोगों की अटकलों पर विराम लगा दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की घोषणा की है कि वह 2019 के लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने वाले। 

लोकसभा की तारीख जितनी नजदीक आती जा रही है बॉलीवुड के गलियारों से भी सितारों द्वारा चुनाव लड़ने की लगातार खबरें आ रही हैं। ऐसे में कई बाते सच नहीं हैं महज अफवाह है। इसको लेकर लगातार सेलेब्स अपनी तरफ से बात को सामने रख रहे हैं। संजय दत्त ने हाल ही में सोशल मीडिया पर इस बात की सफाई दी है कि वे लोकसभा चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। साथ ही उन्होंने इस बात की घोषणा भी की है कि वह उनकी बहन प्रिया दत्त के समर्थन में सदैव रहेंगे और उन्होंने लोगों से बड़ी संख्या में जाकर वोट डालने का अनुरोध किया है।

इस बारे में बताते हुए संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर लिखा है, 'मेरे लोकसभा चुनाव लड़ने की खबरें गलत हैं। मैं मेरे देश के साथ खड़ा हूं और मेरी बहन प्रिया दत्त का पूरा समर्थन करता हूं। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वह आगे आए और जाकर मतदान करें।'

गौरतलब है कि इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म अभिनेता संजय दत्त चुनाव लड़ सकते हैं। अब सोशल मीडिया पर उन्होंने इस बात की जानकारी देकर अफवाहों का बाजार और कयास लगा रहे संजय दत्त के प्रशंसकों की अपेक्षाओं पर पूर्ण विराम लगा दिया है।

फिल्मों की बात करें तो संजय दत्त जल्द फिल्म कलंक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अलावा माधुरी दीक्षित की अहम भूमिका है। वह माधुरी दीक्षित के साथ करीब 20 वर्षों के बाद काम कर रहे हैं। फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिंहा और आदित्य रॉय कपूर भी हैं।

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस