Move to Jagran APP

Sanjay Dutt ने बिहार के गया में पूरे विधि-विधान के साथ किया पिंडदान, एक्टर ने लगाए भोलेनाथ के जयकारे

Sanjay Dutt Video संजय दत्त (Sanjay Dutt ) ने गया में विष्णुपद के पास फाल्गु घाट वट वृक्ष और देवघाट पर अपने पितरों का पिंडदान किया है । इस दौरान संजय दत्त पंडितों के मंत्र भी दोहराते नजर आए । इस दौरान संजय दत्त के लिए गया एयरपोर्ट से लेकर विष्णुपद मंदिर तक सिक्योरिटी का खास ध्यान रखा गया ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Thu, 11 Jan 2024 06:43 PM (IST)Updated: Thu, 11 Jan 2024 06:43 PM (IST)
संजय दत्त ने गया में किया पिंडदान (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Sanjay Dutt Video: एक्टर संजय दत्त गुरुवार को चार्टर्ड विमान से बिहार के गया पहुंचे। जहां एक्टर ने पितरों का पिंडदान किया।

एक्टर ने गया के विष्णुपद मंदिर में अपने माता-पिता सुनील दत्त और मां नरगिस दत्त की आत्मा की शांति के लिए पिंडदान किया। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- Sanjay Dutt दुबई में परिवार के साथ सेलिब्रेट करेंगे नया साल, बेटी त्रिशाला ने शेयर किया फैमिली बॉन्ड

संजय दत्त ने किया पिंडदान

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने गया में विष्णुपद के पास फाल्गु घाट, वट वृक्ष और देवघाट पर अपने पितरों का पिंडदान किया है। इस दौरान संजय दत्त पंडितों के मंत्र भी दोहराते नजर आए। इस दौरान एक्टर के साथ उनके परिवार के लोग भी शामिल रहे। संजय दत्त के लिए गया एयरपोर्ट से लेकर विष्णुपद मंदिर तक सिक्योरिटी का खास ध्यान रखा गया।

लगाए भोलेनाथ के जयकारे

न्यूज एजेंसी एएनआई ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें अभिनेता से राम मंदिर 'प्राणप्रतिष्ठा' समारोह के बारे में पूछा गया। उन्होंने बताया कहा, "यह अच्छी बात है...मैं निश्चित रूप से जाऊंगा। इसी के साथ एक्टर ने भोलेनाथ के जयकारे भी लगाए।

एक्टर की आने वाली फिल्में

यह भी पढ़ें- Indian idol के मंच पर मां नरगिस को लेकर इमोशनल हुए Sanjay Dutt, बोले- ''काश उनके साथ 2-4 घंटे और बिता लेता''

हाल ही में एक्टर ने अपने परिवार के साथ दुबई में नया साल सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर उनके साथ उनकी बड़ी बेटी त्रिशाला दत्ता भी नजर आई। वर्क फ्रंट की बात करें तो, संजय दत्त आने साल में कई फिल्मों में नजर आएंगे, जिसमें 'वेलकम 3, डबल आई स्मार्ट और बाप जैसी फिल्मों के नाम शामिल है। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.