अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. संजय दत्त करण जौहर की फिल्म कलंक में बलराज की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में आलिया भट्ट और वरुण धवन लीड किरदारों में हैं. आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और सोनाक्षी सिन्हा फिल्म में सहायक भूमिकाओं में हैं. लेकिन फिल्म के प्रमोशन में सभी साथ हैं. सिर्फ संजय दत्त फिल्म के प्रमोशन से गायब हैं. यहां तक कि उन्होंने मीडिया को इंटरव्यू भी नहीं दिया है.

ऐसे में इस बात को लेकर लगातार चर्चाएं हो रही हैं कि आखिर संजय प्रमोशन का हिस्सा क्यों नहीं बन रहे हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खबर है कि संजय का एक तो मानना है कि वह फिल्म में अहम किरदार में नहीं हैं. इसलिए उन्हें फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा नहीं होना चाहिए, वहीं दूसरी तरफ खबर है कि संजय माधुरी दीक्षित के कारण भी प्रमोशन का हिस्सा नहीं बन रहे हैं. चूंकि वह इस बात से वाकिफ हैं कि मीडिया उनसे फिल्म से जुड़ी चीजें कम पूछेंगी और माधुरी से उनके संबंध के बारे में अधिक पूछेगी. संजय नहीं चाहते हैं कि वह एक बार फिर से पुराने अध्याय को पलटें.

हालांकि माधुरी के साथ संजय दत्त ने फिल्म के टीजर लांच और ट्रेलर लांच दोनों ही समय पर शिरकत की थी. दोनों एक दूसरे के बारे में बात करते भी नजर आये. लेकिन जब बारी संजय और माधुरी दीक्षित की तस्वीरों को लेकर आई तो उन्होंने फोटोग्राफर के सामने तस्वीरें नहीं दी थीं. जबकि माधुरी दीक्षित ने अपने इंटरव्यू में संजय दत्त के साथ अपने काम करने के अनुभव बताये. उन्होंने यह भी बताया कि उन दोनों के बीच सेट पर उनके बच्चों को लेकर काफी बातें हुईं. साथ ही वह संजय के साथ काम करके खुश हैं. तमाम बातों के बावजूद संजय ने खुद को कलंक के प्रमोशन से दूर ही रखा. बता दें कि कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है.

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप