नई दिल्ली, जेएनएन। Viral Video: संजय दत्त 90 के दशक के ब्लॉकबस्टर एक्टर्स में से एक हैं। फिल्म रॉकी से अपनी शुरुआत करने वाले संजय दत्त न सिर्फ परदे पर नायक बनें, बल्कि खलनायक बनकर भी उन्होंने खूब धमाल मचाया। संजय दत्त की फिल्मों के साथ एक सबसे खास बात ये है कि वह जो भी फिल्म करते हैं उससे उन्हें तो पहचान मिलती ही है, लेकिन फिल्म में उनके खास दोस्त बनें एक्टर्स के किरदार भी लोगों के दिलों में बस जाते हैं। आज हम एक ऐसे ही एक्टर के बारे में बता रहे हैं। जो संजय दत्त की सुपरहिट फिल्म 'वास्तव' में उनके दोस्त का किरदार निभा चुके हैं। इस फिल्म में उन्होंने रघु के दोस्त 'डेढ़ फुटिया' का किरदार निभाया था।

संजय दत्त के खास 'डेढ़ फुटिया' का बदल चुका है पूरा लुक

फिल्म 'वास्तव' में संजय दत्त के रघु के किरदार के साथ-साथ लोगों ने डेढ़ फुटिया के किरदार को भी खूब पसंद किया गया था। इस किरदार को एक्टर संजय नार्वेकर ने निभाया था। फिलहाल संजय नार्वेकर हिंदी सिनेमा से दूर मराठी फिल्मों में काम करते हैं और उनका लुक अब पूरी तरह से बदल चुका है। उनके चेहरे से उनकी बढ़ती उम्र का अंदाजा लगाया जा सकता है। संजय नार्वेकर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में उनकी बढ़ी हुई सफेद दाढ़ी साफ दिख रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Sanjay Narvekar (@officialsanjaynarvekar)

फैंस लुटाते हैं संजय नार्वेकर की तस्वीरों पर खूब प्यार

संजय नार्वेकर ने भले ही हिंदी फिल्मों में बहुत ज्यादा बड़े किरदार न निभाए हों, लेकिन उन्होंने जो भी किरदार निभाए उन्होंने उसमें जान फूंक दी। सोशल मीडिया पर भी वह ज्यादा एक्टिव तो नहीं हैं, लेकिन वह जब भी कोई तस्वीर डालते हैं तो फैंस जमकर उन पर प्यार लुटाते हैं। संजय नार्वेकर की इस तस्वीर पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आपका ये लुक एक नंबर है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'सर आप लीजेंड हो, आपने वास्तव, इंडियन जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं'। संजय नार्वेकर इन दिनों सीरियल 'गुम हैं किसी के प्यार में' में नजर आ रहे हैं।

Edited By: Tanya Arora