Move to Jagran APP

प्रपोज के बाद संजय दत्‍त की बेटी को दी गाली तो उन्‍होंने सरेआम बजा दी बैंड

सोशल मीडिया पर मनचलों द्वारा लड़कियों को परेशान करने की घटनाएं अक्‍सर सामने आती रहती हैं। पिछले कुछ दिनों से संजय दत्‍त की बेटी त्रिशाला दत्‍त भी इस तरह की स्थिति से गुजर रही थीं। मगर वो बिल्‍कुल भी डरी नहीं और उन्‍होंने उस परेशान करने वाले शख्‍स को इतना

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 16 Dec 2015 10:21 AM (IST)Updated: Thu, 17 Dec 2015 08:00 AM (IST)

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर मनचलों द्वारा लड़कियों को परेशान करने की घटनाएं अक्सर सामने आती रहती हैं। पिछले कुछ दिनों से संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त भी इस तरह की स्थिति से गुजर रही थीं। मगर वो बिल्कुल भी डरी नहीं और उन्होंने उस परेशान करने वाले शख्स को इतना करारा जवाब दिया कि बाकी लड़कियों के लिए मिसाल कायम कर दी।

loksabha election banner

'बाहुबली' से हुई प्रभास की कमाई जानकर रह जाएंगे दंग

दरअसल, पूरा मामला ये है कि पिछले कुछ दिनों से 26 वर्षीय त्रिशाला को सलमान नसीर नामक एक शख्स सोशल नेटवर्किंग साइट पर उन्हें फॉलो कर रहा था और बार-बार यह जानने की कोशिश कर रहा था कि वो संजय दत्त की बेटी हैं या नहीं। इसके बाद जैसे ही इस बात की पुष्टि हुई तो उस शख्स ने त्रिशाला को डेट के लिए इनवाइट किया। मगर जब उनका कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला तो उसने अपशब्दों का इस्तेमाल किया और लिखा "ugly B****"। ये रहे उसके द्वारा भेजे गए मैसेजेज।

इस पर त्रिशाला ने हिम्मत दिखाई और उन्होंने पूरे कन्वर्सेशन का स्क्रीनशॉट लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया। साथ ही उन्होंने लिखा कि डेटिंग का प्रपोजल एक्सेप्ट नहीं करने की वजह से सलमान ने उनके लिए गाली-गलौच वाली भाषा का इस्तेमाल किया। त्रिशाला ने सवाल भी उठाया कि लोग रिजेक्शन को हैंडल क्यों नहीं कर पाते। इतना ही उन्होंने यह बात भी लिखी कि वो ऐसे कुत्ते के साथ डेट पर जाना तो दूर, हड्डी डालना भी पसंद नहीं करेंगी। ये रहा उनके द्वारा किया गया पोस्ट।

''I think @salmannaseer786 feels bad I didn’t respond to him and accept his “date” to take me out so he called me an ugly b****. SMH…. funny how I didn’t seem so ugly a few minutes before he started to feel some typa way 😂 I don’t understand you children, do you not know how to accept rejection? I KNOW this isn’t your first time being ignored boo. Gross. I would never even throw a dog bone at you bro.”

इस पोस्ट को पढ़ने के बाद त्रिशाला के इस साहसिक कदम की सभी ने सराहना की। आपको बता दें कि त्रिशाला, संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा दत्त की बेटी हैं और न्यूयॉर्क में अपने नाना-नानी के साथ रहती हैं। वो वहां अपना बिजनेस चलाती हैं। वैसे वाकई में त्रिशाला के इस कदम से दूसरी लड़कियों को भी सीख लेनी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.