Move to Jagran APP

Sanjay Dutt की बेटी त्रिशाला दत्त ने ब्रालेट में दिखाये स्ट्रेच मार्क्स, बोलीं- मेरी लड़ाई के जख्मों की निशानी

Trishala Dutt Shows Stretch Marks त्रिशाला दत्त अमेरिका में रहती हैं और फिल्मों से दूर हैं मगर सोशल मीडिया के जरिए वो अपने फॉलोअर्स से जुड़ी रहती हैं और जीवन के अपडेट देती रहती हैं। त्रिशाला संजय की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Mon, 18 Jul 2022 12:24 PM (IST)
Sanjay Dutt Daughter Trishala Dutt In Bralette Show. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त अक्सर अपने जीवन से जुड़ी बातों को सोशल मीडिया में शेयर करती हैं। निजी जीवन में होने वाली घटनाओं पर भी वो प्रतिक्रिया अपने फॉलोअर्स के साथ साझा करती हैं। इसीलिए, बॉलीवुड से दूर रहकर भी त्रिशाला बॉलीवुड के बेहद करीब हैं और सोशल मीडिया में उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है। अब त्रिशाला ने अपनी ताजा पोस्ट में अपने शरीर से जुड़ी एक कमी को रेखांकित करते हुए बेहद प्रेरणादायी संदेश लिखा है। 

इंस्टाग्राम पर त्रिशाला ने लिखी पोस्ट

त्रिशाला ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें सफेद रंग की ब्रालेट पहने हुए हैं और साइड से वो अपने स्ट्रेच मार्क्स दिखा रही हैं। इसके साथ त्रिशाला ने लिखा- मेरे स्ट्रेच मार्क्स इस बात का संकेत हैं कि कभी मेरा शरीर तेजी से बढ़ रहा था और जहां मेरी स्किन मेरे शरीर की ग्रोथ के साथ रफ्तार नहीं पकड़ सकी, वहीं अब एक स्थायी दाग रह गये है।

यह इस बात की याद भी दिलाता है कि मेरा शरीर मेरी ग्रोथ को संभालने के लिए काफी मजबूत था। उस वक्त मुझे अपने जीवन के कुछ खालीपन से लड़ने के लिए भी ताकत चाहिए थी, जो ढेर सारा खाना खाकर हासिल की। इसने मुझे फौरी तौक पर भरे हुए होने का एहसास करवाया। हालांकि, यह मुझे खत्म कर रहा था। मुझे खुशी है कि मैं उससे उबर चुकी हूं। वो आदर्श नहीं है। ये वो नहीं, जो मैं चाहती थी, लेकिन यही मुझे मिला। अब ये मेरे हैं। मेरी लड़ाई के निशान, जो वक्त के साथ धुंधले पड़ गये हैं, लेकिन मुझे इन पर गर्व है। 

View this post on Instagram

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt)

फिल्मों से दूर हैं त्रिशाला दत्त

बता दें, त्रिशाला बॉलीवुड से दूर हैं और उन्होंने कभी फिल्मों में काम नहीं किया। त्रिशाला अपने नाना-नानी के साथ अमेरिका में रहती हैं। वो संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। ऋचा की कैंसर से मौत हो गयी थी। त्रिशाला ने साइकोलॉजी की पढ़ाई की है और उसी क्षेत्र में करियर बनाया है। संजय की बात करें तो वो अब शमशेरा में विलेन के रोल में दिखायी देंगे, जो 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और वाणी कपूर लीड रोल्स में हैं।