नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म 'मुन्ना भाई' और उसके बाद 'लगे रहो मुन्ना भाई' में मुन्ना और सर्किट की जोड़ी यानी संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। दो फिल्में रिलीज होने के बाद अब लोगों को मुन्ना भाई सीरीज के तीसरे पार्ट का इंतजार है, लेकिन अभी तक फिल्म बनने को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है। हां, यह तय हो गया है कि मुन्ना भाई के तीसरे पार्ट से पहले ही संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली है।

खुद अरशद वारसी ने इस बात का ऐलान किया है कि दोनों ऐक्टर्स एक फिल्म में एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं। हालांकि यह फिल्म मुन्ना भाई का सीक्वल नहीं है और यह संजय दत्त और अरशद वारसी का यह एक नया प्रॉजेक्ट है। बॉम्बे टाइम्स से बातचीत करते हुए अरशद वारसी ने कहा कि संजू और मैं अगले साल से एक फिल्म पर काम करना शुरू करेंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

STILL TRYING TO FIGURE HOW TO MOVE AHEAD #Pagalpanti promotions

A post shared by Arshad Warsi (@arshad_warsi) on

अरशद वारसी ने यह भी बताया, 'यह बहुत ही मजेदार स्क्रिप्ट है और यह प्रोजेक्ट साजिद फरहाद का है। यह फिल्म अगले साल मार्च-अप्रैल तक फ्लोर पर आ सकती है। हम फिल्म के पहले शेड्यूल के लिए जल्द ही बुडापेस्ट के लिए रवाना होने वाले हैं।' वहीं अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो संजय दत्त एक बार फिर एक डॉन की भूमिका में नजर आएंगे।

अरशद वारसी ने ही बताया है, 'फिल्म में संजय दत्त एक अंधे डॉन की भूमिका निभाएंगे और मैं उनकी आंख बनूंगा। साथ ही लोग ये नहीं पहचान पाएंगे कि वो अंधे हैं और मैं उसे डायरेक्ट करुंगा।' बता दें कि अगर ऐसा होता है तो संजय और अरशद वारसी की 6 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी होगी।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस