Move to Jagran APP

संध्या मृदुल ने भी किया ये खुलासा, आलोक नाथ ने इस कदर किया था उन्हें परेशान

संध्या ने कड़े शब्दों में कहा है कि आलोक नाथ ने जो विंता के साथ किया है उसके लिए वह बिल्कुल भी माफ़ी के काबिल नहीं है।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 10 Oct 2018 02:39 PM (IST)Updated: Wed, 10 Oct 2018 02:39 PM (IST)
संध्या मृदुल ने भी किया ये खुलासा, आलोक नाथ ने इस कदर किया था उन्हें परेशान

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। विंता नंदा के बाद आलोक नाथ के मामले में एक और लोकप्रिय अभिनेत्री सामने आयी हैं. संध्या मृदुल विंता के सपोर्ट में आयी हैं और उन्होंने भी स्वीकारा है कि आलोक नाथ ने उनके करियर के शुरुआती दौर में उनके साथ बदसलूकी करने की कोशिश की थी. 

loksabha election banner

संध्या ने ट्विट्टर पर इसके बारे में विस्तार से बताते हुए लिखा है कि वह एक टीवी शो की शूटिंग कोडाइकनाल में कर रहे थे. मैं काफी खुश थी. अलोक नाथ मेरे ऑन स्क्रीन पिता बने थे. उन्होंने मुझे कहा कि मैं गॉड की अपनी बच्ची हूं और मेरी खूब तारीफ़ की. मैं भी अपनी तारीफ सुनकर सातवें आसमान पर थी. हमलोग उस दिन पैकअप के बाद डिनर के लिए गये. वहां आलोक ने काफी पी ली थी और बार-बार कहने लगे कि मैं उनके साथ बैठूं. मैं बहुत अधिक नर्वस और असहज हो गई थी. मैं वहां से बिना डिनर के वापस आ गई.

इसके बाद मेरे कॉस्टयूम दादा आये और उन्होंने अगले दिन के शूट के अनुसार मुझे कपड़े दे दिए. इसके बाद दरवाजे पर किसी और ने दरवाजा खटखटाया, मुझे लगा कि फिर से कॉस्टयूम दादा आये हैं. मैंने दरवाजा खोला, तो आलोक था. उन्होंने जबरदस्ती रूम में एंट्री ली और मेरे साथ बाथरूम के दरवाजे पर ही बदतमीजी करने की कोशिश करने लगा. कहने लगा कि तुम मेरी हो, ऐसे में मैं बहुत परेशान हो गई थी. अचानक मेरे डीओपी आ गए. फिर हमने इन्हें रूम से बाहर निकालने की बहुत कोशिश की. लेकिन वह वहीं पड़े रहे. उस वक़्त मुश्किल बात यह थी कि मुझे फिर से उन्हीं के साथ एक्टिंग करनी थी. मेरे सीन थे, जिसमें मुझे उनकी गोद में बैठना था. मैं ये सीन करने में घबरा रही थी. लेकिन इसके बाद वे काफी बार  लगातार फोन करते रहे.

संध्या इतनी डिस्टर्ब हो गई थीं कि उन्हें अपनी हेयर ड्रेसर के साथ ही रात में सोना पड़ता. एक दिन आलोक ने आकर संध्या से माफ़ी मांगते हुए कहा कि वह मानते हैं कि हां, उन्होंने शराब के नशे में बुरी हरकतें की हैं और फिर उन्होंने अपना दुःख भी रोना शुरू किया. उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी शादी भी बर्बाद कर ली है. इन सारी बातों के बाद मुझे मेरे डीओपी और रीमा लागू ने बचाया और एक मां की तरह मुझे प्रोटेक्ट किया. लेकिन मैं इसके बाद आगे शूटिंग नहीं कर पायी और घर वापस आ गई थी और हद तो तब हुई जब इसने मुंबई लौटने के बाद लोगों को कहना शुरू किया कि मैं एरोगेंट हूं. उस वक़्त वह लोकप्रिय आदमी था और मैं एक नवोदित कलाकार थी.

संध्या ने कड़े शब्दों में कहा है कि उन्होंने जो विंता के साथ किया है उसके लिए वह बिल्कुल माफ़ी के काबिल नहीं है. संध्या ने अपनी बात यह कहते हुए खत्म की है कि आपका अब खेल खत्म हो चुका है.

यह भी पढ़ें: Bachchan Birthday: नए सितारों की नज़र में ऐसे हैं उनके - 'यो...ब्रो...बच्चन'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: नेहा पेंडसे की तबीयत बिगड़ी, हो सकती हैं घर से बाहर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.