Move to Jagran APP

Sandeep Nahar के निधन पर जानिए क्या बोले अक्षय कुमार, 'केसरी' में किया खिलाड़ी संग काम

संदीप ने केसरी में अक्षय कुमार की बटालियन के सिख लड़ाके बूटा सिंह का किरदार निभाया था। केसरी 2019 में रिलीज़ हुई थी। फ़िल्म कहानी बैटल ऑफ़ सारागढ़ी से प्रेरित थी जो 1897 में लड़ी गयी थी। संदीप ने अपने किरदार का वीडियो भी इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 16 Feb 2021 04:29 PM (IST)Updated: Wed, 17 Feb 2021 07:45 AM (IST)
Sandeep Nahar के निधन पर जानिए क्या बोले अक्षय कुमार, 'केसरी' में किया खिलाड़ी संग काम
Sandeep Nahar and Akshay Kumar. Photo- Instagram/Sandeepnahar

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड फ़िल्मों में चरित्र अभिनेता के तौर पर काम करने वाले संदीप नाहर के निधन से इंडस्ट्री भी शॉक्ड है। ख़ुद अक्षय कुमार संदीप के निधन से हैरान और दुखी हैं। संदीप ने अक्षय के साथ केसरी में काम किया था। अक्षय ने सोशल मीडिया के ज़रिए संदीप के निधन पर अफ़सोस जताया।

loksabha election banner

संदीप नाहर का निधन सोमवार को हुआ था। पुलिस के मुताबिक 32 साल के एक्टर ने सुसाइड की है। संदीप ने फेसबुक पर वीडियो और पोस्ट के ज़रिए सुसाइड के पीछे की वजह का खुलासा किया था। संदीप अपनी शादीशुदा जीवन से काफ़ी परेशान थे, जिसका ज़िक्र उन्होंने विस्तार से सुसाइड नोट में किया है। अक्षय ने मंगलवार को संदीप के केसरी लुक की तस्वीर ट्वीट की और लिखा- संदीप नाहर के गुज़रने की ख़बर दिल दहलाने वाली है। एक मुस्कुराता हुआ नौजवान, जो खाने के लिए पैशनेट है, जैसा कि मुझे केसरी से याद है। जीवन इतना अनप्रेडिक्टेबल है। कभी निराश महसूस करें तो कृपया मदद लेने से ना हिचकिचाएं। आत्मा के लिए शांति। 

संदीप ने केसरी में अक्षय कुमार की बटालियन के सिख लड़ाके बूटा सिंह का किरदार निभाया था। केसरी 2019 में रिलीज़ हुई थी। फ़िल्म कहानी बैटल ऑफ़ सारागढ़ी से प्रेरित थी, जो 1897 में लड़ी गयी थी। इस लड़ाई में महज़ 21 सिख सैनिकों ने दस हज़ार से अधिक अफ़गान आक्रमणकारियों को भारत-अफ़गान सीमा पर आगे बढ़ने से रोका था। संदीप ने अपने किरदार का वीडियो भी इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया। 

 

View this post on Instagram

A post shared by 🇮🇳 Sandeep Nahar 🇮🇳 (@sandeepnahar_official)

संदीप की दूसरा चर्चित किरदार एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी का है। इस फ़िल्म में उन्होंने धोनी के सिख दोस्त परम भैया का किरदार निभाया था। फ़िल्म में स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत धोनी के किरदार में दिखे थे। फ़िल्म में धोनी के पिता का किरदार निभाने वाले कलाकार अनुपम खेर ने ई-टाइम्स को दिये बयान में कहा-एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी में उनके साथ संदीप के 2-3 सीन ही थे। वो ख़ुशमिज़ाज और अच्छे अभिनेता थे।

यह भी पढ़ें: Sandeep Suicide Case- पुलिस का साजिश से इनकार, रणवीर शोरी ने कहा- पर्दे के पीछे का प्रेशर किसी को नहीं दिखता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.