Move to Jagran APP

Sana Khan Viral Video: बॉलीवुड को अलविदा कहने के बाद सना खान ने शेयर किया पहला वीडियो, इस वजह से भड़के फैंस

सना खान ने ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कहने का बड़ा फैसला इस्लाम की वजह से लिया है। इस बात की जानकारी खुद सना खान ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की थी। इसी बीच अब सना अपने एक वीडियो को लेकर ट्रोल की जा रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 03:29 PM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 04:55 PM (IST)
Sana Khan Share 1st Video After Quitting Entertainment Industry

नई दिल्ली, जेएनएन। Sana Khan Share 1st Video After Quits Showbiz : 'बिग बॉस 6' फेम और सलमान खान के फिल्म में काम चुकी एक्ट्रसे सना खान ने हाल ही में फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया है। इस खबर के सामने आते ही सना खान के फैंस काफी निराश हुए थे। फैंस ने सोशल मीडिया पर सना के इस फैसले पर दुख जाहिर किया था। सना खान ने ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कहने का इतना बड़ा फैसला इस्लाम की वजह से लिया है। इस बात की जानकारी खुद सना खान ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की थी। इसी बीच अब सना अपने एक वीडियो को लेकर ट्रोल की जा रही हैं। आइए जानते हैं पूरा मामला...

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

. . . We all need to keep reminding ourselves that our main purpose in this life is to “PLEASE ALLAH” and no one else 🤲🏻

A post shared by Sana Khan (@sanakhaan21) on

एक्ट्रेस सना खान ने शोबिज की दुनिया छोड़ने के बाद इंस्टाग्राम पर पहला पोस्ट शेयर किया। इस ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में न्यूड मेकअप में नजर आ रही है। साथ ही वह प्रिंटेड दुपट्टे को अपने सिर पर रखे दिख रही हैं। लेकिन एक्ट्रेस का मेकअप करना यूजर्स को कतई पसंद नहीं आ रहा है और लोग उन्हें इसी की वजह से ट्रोल कर रहे हैं।

यूजर्स सना को कुरान पढ़ने की सलाह दी जा रही है। सना खान के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आप सुन सकते हैं कि वह इस्लाम को लेकर बातचीत करती नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

My happiest moment😊 May Allah help me n guide me in this journey. Aap sab mujhe dua Mai Shamil rakhe🤲🏻 . . . #sanakhan #2020 #8thoct #thursday

A post shared by Sana Khan (@sanakhaan21) on

आपको बता दें कि सना खान का फिल्मी करियर वैसे तो ज्यादा लंबा नहीं है लेकिन वह हमेशा ही लाइम लाइट रही हैं। सना आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थीं। वहीं उनके फैंस भी उनकी इन तस्वीरें को काफी पसंद करते थे। लेकिन सना ने बॉलीवुड को अलविदा कहने के साथ ही अपने इंस्टाग्राम वॉल से सभी पुरानी फिल्मों से संबंधित और बोल्ड तस्वीरों वाली पोस्ट को रिमूव कर दिया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.