Move to Jagran APP

दूसरी बार शादी करने को तैयार हैं सामंथा रुथ प्रभु, इस शख्स के कहने पर बदली एक्ट्रेस की सोच !

सामंथा रुथ प्रभु एक्टर नागा चैतन्य से तलाक के बाद अपनी लाइफ में आगे बढ़ रही हैं। कहा जा रहा है कि अब एक्ट्रेस दूसरी शादी के बारे में सोच रही है। इस फैसले में उनके करीबी उनकी मदद कर रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Published: Thu, 22 Sep 2022 10:00 PM (IST)Updated: Thu, 22 Sep 2022 10:00 PM (IST)
दूसरी बार शादी करने को तैयार हैं सामंथा रुथ प्रभु, इस शख्स के कहने पर बदली एक्ट्रेस की सोच !
Samantha Ruth Prabhu, Naga Chaitanya, credit instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Samantha Ruth Prabhu Second Marriage: साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को लेकर इन दिनों खबर है कि एक्ट्रेस एक गंभीर बीमारी से गुजर रही है, जिसके इलाज के लिए इस वक्त विदेश में हैं । हालांकि बाद में उनकी टीम ने इन खबरों का खंडन किया। इसी बीच अब एक्ट्रेस एक बार फिर सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है कि सामंथा ने अपनी लाइफ में आगे बढ़ने का फैसला कर लिया है।

prime article banner

दूसरी शादी के लिए तैयार हैं सामंथा रुथ प्रभु !

Photo /Instagram Samantha Ruth Prabhu

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, सामंथा एक्टर नागा चैतन्य से तलाक के बाद अपनी लाइफ में आगे बढ़ रही हैं और दूसरी शादी का सोच विचार कर रही हैं । इस मुश्किल समय में उनका एक करीबी इसमें उनकी मदद कर रहा है। कहा जा रहा है कि सामंथा के गुरु सद्गुरु जगदीश वासुदेव ने उन्हें सबकुछ भुलाकर जीवन में आगे बढ़ने की सलाह दी है और उन्हें दूसरी शादी करने के लिए कहा है। इतना ही नहीं माना जा रहा है कि अपने गुरुजी के कहने पर सामंथा इसके लिए तैयार भी हो गई हैं और वो इस बारे में सोच रही हैं।

एक साल पहले टूटी थी नागा से शादी

Photo /Instagram Samantha Ruth Prabhu

गौरतलब है कि सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने साल 2017 में बड़ी धूमधाम से शादी रचाई थी। इस शादी में करीब 10 करोड़ का खर्चा किया गया था । दोनों ने गोवा में दो रीति-रिवाज से शादी की थी। हालांकि ये कपल इस शादी को महज 4 साल ही चला पाया और 2021 में दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने तलाक का ऐलान किया था।

सामंथा की अपकमिंग फिल्में

Photo /Instagram 

सामंथा की अपकमिंग फिल्मों की बात की जाए तो इसमें ‘शांकुतलम’, मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘यशोदा’ शामिल है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है । वहीं, एक्ट्रेस अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी काफी चर्चा में हैं।

यह भी पढ़ें- Hina Khan Saree Look: साड़ी में हिना खान ने लूटी महफिल, खूबसूरती देख दीवाने हुए फैंस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.