Move to Jagran APP

सलमान की ‘सुल्तान’ ने विवेक ओबेरॉय को प्रभावित किया

अभिनेता विवेक ओबेराय, जो सलमान खान के साथ मतभेद रखतें है, ने सुपरस्टार की आगामी फिल्म 'सुल्तान' की प्रशंसा की है, कहा है की यह "शानदार" है।

By kapilaEdited By: Published: Thu, 16 Jun 2016 05:10 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jun 2016 05:35 PM (IST)

अभिनेता विवेक ओबेराय, जो सलमान खान के साथ मतभेद रखतें है, ने सुपरस्टार की आगामी फिल्म 'सुल्तान' की प्रशंसा की है, कहा है की यह "शानदार" है।

loksabha election banner

नागेश कुकुनूर की “धनक” की एक स्क्रीनिंग में विवेक को, शाहरुख खान और सलमान की तरह लोकप्रिय सितारें "रईस" और "सुल्तान" क्रमशः जैसी फ़िल्में कर रहे हैं इसके बारे में पूछा गया था।

"सुल्तान" के बारे में विशेष रूप से पूछे जाने पर उन्होंने कहा: "मुझे लगता है कि यह शानदार दिख रही है। मुझे लगता है कि यह एक बड़ी बात है की सभी बड़े सितारे अपनी भूमिकाओं के साथ प्रयोग कर रहें है, के विभिन्न प्रकार के किरदार या जीवनियाँ करते दिख रहे है। 'सुल्तान' बहुत अच्छी दिख रही है।"

विवेक भी यशराज फिल्म्स की युवा शाखा वाई-फिल्म्स “बैंकचोर” में रितेश देशमुख और रिया चक्रवर्ती के साथ फिल्म कर रहे है।

उनके कैरियर की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक, "साथिया" जो उन्होंने रानी मुखर्जी के विपरीत की थी, वो भी इसी प्रोडक्शन हाउस द्वारा तैयार की गई थी।

विवेक अगली फिल्म “द ग्रेट ग्रैंड मस्ती” में नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.