मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने कुछ दिनों पहले कश्मीर के लोगों को टीवी सेट दिए थे। अब सलमान चाहते हैं कि उनकी अपकमिंग फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की एक स्पेशल स्क्रीनिंग कश्मीर के स्थानीय लोगों के लिए हो। फिल्म की काफी शूटिंग कश्मीर में ही हुई है।

सड़क हादसे में अभिनेत्री हेमा मालिनी घायल, एक की मौत

सलमान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का काफी हिस्सा कश्मीर के शूट किया गया है। डायरेक्टर कबीर खान ने लगभग 45 दिनों तक फिल्म की शूटिंग कश्मीर की खूबसूरत वादियों में की है। इस दौरान जब सलमान को पता चला कि कश्मीर में कोई सिनेमा हॉल नहीं है तो उन्हें बहुत दुख हुआ। ऐसे में सलमान ने कुछ कश्मीरियों को टीवी सेट बांटे।

आजकल कहां मस्ती कर रही हैं मलाइका अरोड़ा?

ऐसा लगता है कि सलमान कश्मीरियों से कुछ ज्यादा ही जुड़ गए हैं। एक अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक, सलमान अब 'बजरंगी भाई' की एक स्पेशल स्क्रीनिंग कश्मीर के स्थानीय लोगों के लिए रखना चाहते हैं। क्योंकि कश्मीर के लोग थिएटर न होने के कारण उनकी फिल्म देख नहीं पाएंगे। हालांकि सलमान की यह ख्वाहिश पूरी हो पाएगी इसके आसार कम ही नजर आते हैं।

सलमान ने ट्वीट किया 'हीरो' का टैटू लुक

फिल्म 'बजरंगी भाईजान' ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। इसकी कहानी एक पाकिस्तानी लड़की के इर्दगिर्द बुनी गई है जो गलती से भारत की सीमा में दाखिल हो जाती है। सलमान के अपोजिट फिल्म में करीना कपूर हैं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021