Move to Jagran APP

बेस्ट डांसर कौन कटरीना या आलिया, सलमान ने दिया ये जवाब

इवेंट के दौरान सलमान के एक तरफ कैट तो दूसरी तरफ आलिया बैठी थीं।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 02 Jun 2017 04:37 PM (IST)Updated: Fri, 02 Jun 2017 04:37 PM (IST)
बेस्ट डांसर कौन कटरीना या आलिया, सलमान ने दिया ये जवाब
बेस्ट डांसर कौन कटरीना या आलिया, सलमान ने दिया ये जवाब

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान ने मुंबई में हुई IIFA अवार्ड्स से जुड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि बेस्ट डांसर को लेकर कटरीना कैफ और आलिया भट्ट में टाई है। इस बात को सुनते ही आलिया भट्ट ने इस बात से इंकार किया।

loksabha election banner

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने मुंबई में हुए IIFA अवार्ड्स से जुड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि बेस्ट डांसर को लेकर कटरीना कैफ और आलिया भट्ट में टाई है। इस बात को जैसे ही आलिया भट्ट ने सुना वह इससे मुकर गईं और इसके बाद तो सलमान खान ने कहा कि वो उनसे भी बुरे डांसर हैं। सलमान खान ने कहा,''दरअसल बेस्ट डांसर को लेकर टाई है।'' इस पर आलिया भट्ट ने कहा, ''मैं बहुत बुरी डांसर हूं। मैं सिर्फ क्यूट हूं।'' इस पर सलमान खान ने कहा, ''तुम मुझसे बुरी नहीं हो सकती और मैं क्यूट भी नहीं हूं।'' गौरतलब है कि सलमान खान के बगल में कटरीना कैफ और आलिया भट्ट दोनों बैठी थी। इसी बात को लेकर उन्होंने यह बात कही। इस मौके पर सलमान खान ने यह भी कहा कि आईफा में अभी उनका डांस तय नहीं हुआ है और हो भी गया तो वह आखिरी क्षणों में ही तैयारी करते रहे हैं। गौरतलब है कि इस बार का IIFA अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में हो रहा है।

यह भी पढ़ें: दिल उल्लू का पठ्ठा है में देखिए कैट और रणबीर की शरारत

इस मौके पर कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, सलमान खान और सुशांत सिंह राजपूत जैसे कलाकार दमदार परफॉर्मेंस देने वाले हैं। सलमान खान की बात सुनकर वहां बैठे सभी लोगों के चेहरों पर मुस्कान आ गई थी। सभी सलमान खान की हाजिर जवाबी से खुश थे। सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' ईद के मौके पर रिलीज़ होने वाली है। फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.