Move to Jagran APP

मामा सलमान ख़ान का असर, भांजे आहिल को हो गया जिम से प्यार

आहिल जैसे ही 'सुल्तान' का टाइटल ट्रैक सुनते हैं, उत्साहित हो जाते हैं। सलमान भी जब आहिल से मिलते हैं तो दोनों के बीच एक बॉक्सिंग सेशन हो ही जाता है।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Sun, 04 Jun 2017 02:06 PM (IST)Updated: Sun, 04 Jun 2017 02:06 PM (IST)
मामा सलमान ख़ान का असर, भांजे आहिल को हो गया जिम से प्यार

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अर्पिता के बेटे आहिल से मामू सलमान ख़ान की कितनी अच्छी जमती है, इसका अंदाज़ा उन तस्वीरों से होता रहता है, जो आए दिन सोशल मीडिया में नज़र आ जाती हैं। इन तस्वीरों से ये भी पता चलता है कि नन्हे आहिल पर मामू सलमान का अभी से असर होने लगा है।

loksabha election banner

सलमान की तरह ही इन दिनों आहिल को एक नया शौक़ लगा है। आपको जानकर हैरानी होगी, मगर आहिल इन दिनों अपने पापा आयुष को उनके जिम में भी कंपनी दे रहे हैं। जी हां, खुद मामा सलमान इसका ब्यौरा देते हुए स्वीकारते हैं कि आयुष एक दिन आहिल को लेकर जिम चले गए थे। वहां जाकर आहिल बहुत उत्साहित हो गए थे। वह जिम की सारी चीजें काफी ध्यान से देख रहे थे। साथ ही जो भी वहां मौजूद लोग थे। वह उनको भी ध्यान से देख रहे थे। यही नहीं वह बार-बार इशारों में कह रहे थे कि उन्हें भी डंबल चाहिये। उन्हें भी उन सारी मशीनों पर जाना है, जिन पर बाकी लोग हैं। लगता है आहिल अपने मामू जान की तरह फिटनेस फ्रीक बनने वाले हैं।

यह भी पढे़ं: सलमान-सोहेल साथ आए, तो जल उठी यादों की ट्यूबलाइट

सलमान ने यह भी बताया कि आहिल जब बहुत छोटे थे, सलमान की फ़िल्म का गाना 'रे सुल्तान' सबसे ज्यादा सुनते थे। इसलिए वह इस गाने से अपना और आहिल का कनेक्शन महसूस करते हैं। आहिल जैसे ही 'सुल्तान' का टाइटल ट्रैक सुनते हैं, उत्साहित हो जाते हैं। सलमान भी जब आहिल से मिलते हैं तो दोनों के बीच एक बॉक्सिंग सेशन हो ही जाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.