Move to Jagran APP

'बजरंगी' 200 करोड़ क्‍लब में शामिल होने वाली सल्‍लू की दूसरी फिल्‍म

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' 200 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। यह दूसरी बार है, जब सलमान खान की कोई फिल्म कमाई के मामले में 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई हैं। इससे पहले यह कामयाबी उनकी फिल्म 'किक' को मिली थी।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Sun, 26 Jul 2015 01:21 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jul 2015 04:06 PM (IST)

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' 200 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। यह दूसरी बार है, जब सलमान खान की कोई फिल्म कमाई के मामले में 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई हैं। इससे पहले यह कामयाबी उनकी फिल्म 'किक' को मिली थी।

loksabha election banner

जानें, अक्षय की ऑनस्क्रीन बेटी के बारे में क्या कहा सलमान ने

ट्रेड विशेषज्ञ तरण आदर्श ने ट्वीट किया, 'बिलकुल एक साल पहले सलमान खान की फिल्म 'किक' ने ऐतिहासिक रिस्पांस दिया था। आज वही काम 'बजरंगी भाईजान' ने किया है। फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। यह सलमान की दूसरी फिल्म है जो यह काम कर पाई है।'

आमतौर पर सलमान खान अपने फैंस के लिए एक्शन फिल्म लेकर आते हैं, मगर इस बार वो एक 'हनुमान भक्त' के तौर पर दिखाई दिए हैं। हालांकि हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने अपने फैंस का दिल जीता है।सलमान खान के अलावा बाल कलाकार हर्षाली मल्होत्रा के कैरेक्टर को भी पसंद किया जा रहा है।

रणबीर से सगाई पर कट्रीना ने किया इंकार और शादी पर बोलीें...!

फिल्म को मिल रही माउथ पब्लिसिटी के कारण ये लगातार अच्छा बिजनेस कर रही है। उम्मीद है कि दूसरे सप्ताह में भी फिल्म अच्छा कलेक्शन करेगी। फिल्म ने पहले सप्ताह में कमाई के रिकॉर्ड पहले ही तोड़ दिए हैं।
फिल्म 17 जुलाई को रिलीज हुई थी। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और करीना कपूर खान ने भी काम किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.