Move to Jagran APP

सलमान खान ने डेली वर्कर्स के अकाउंट में ट्रांस्फर किए पैसे, असिस्टेंट डायरेक्टर ने दिखाया स्क्रीनशॉट

कोरोना वायरस महामारी की वजह से देश काफी मुश्किल हालातों से गुज़र रहा है। लोगों का काम ठप है रोज़गार न होने की वजह से सबस ज्यादा मार पड़ी है डेली वर्क्रस पर।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 28 Apr 2020 09:56 AM (IST)Updated: Tue, 28 Apr 2020 10:03 AM (IST)
सलमान खान ने डेली वर्कर्स के अकाउंट में ट्रांस्फर किए पैसे, असिस्टेंट डायरेक्टर ने दिखाया स्क्रीनशॉट
सलमान खान ने डेली वर्कर्स के अकाउंट में ट्रांस्फर किए पैसे, असिस्टेंट डायरेक्टर ने दिखाया स्क्रीनशॉट

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस महामारी की वजह से देश काफी मुश्किल हालातों से गुज़र रहा है। लोगों का काम ठप है, रोज़गार न होने की वजह से सबस ज्यादा मार पड़ रही है डेली वर्क्रस पर। ऐसे में सरकार उन तक मदद पहुंचाने की हर मुमकिन कोशिश कर रही है। वहीं सरकार के साथ-साथ सेलेब्स भी लोगों की मदद करने में पीछे नहीं हट रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टीवी सेलेब्स तक, कई सेलेब्स हैं जो डेली वर्कर्स की मदद करने आगे हैं।

loksabha election banner

शाहरुख से लेकर अक्षय कुमार, करीना कपूर, अनुष्का-विराट तक, सेलेब्स ने पीएम, सीएम केयर फंड्स और एनजीओ में पैसे डोनेट किए हैं। लेकिन भाईजान ने लोगों की मदद करने का अलग तरीका निकाला। भाईजान यानी सलमान खान ने ये घोषणा की कि वो 25 हज़ार डेली वर्कर्स के अकाउंट में सीधे पैसे भेजेंगे। इसके लिए वर्कर्स की अकाउंट डीटेल्स भी मांगी गई । अब सलमान के एनजीओ Being Human ने लोगों के खाते में पैसे पहुंचाने शुरू भी कर दिए हैं। ताकी डेली वर्कर्स को इस मुश्किल वक्त में मदद मिल सके।

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के असिस्टेंट डायरेक्टर मनोज शर्मा ने एक स्क्रीनशॉट शेयर कर सलमान की इस मदद के लिए शुक्रियाअदा किया है,क्योंकि सलमान ने उनके अकाउंट में भी पैसे ट्रांस्फर किए हैं। मनोज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बैंक से आए मैसेज का स्क्रीनशॉट ट्वीट किया है। जिसमें साफ लिखा है कि उनके खाते में Being Human द्वारा पैसे ट्रांसफर किए गए हैं।

स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए मनोज ने लिखा, ‘सलमान खान सर, दुर्भाग्य से मुझे आपके साथ काम करने का कभी मौका नहीं मिला और न ही मैं आपकी टीम का हिस्सा हूं। फिर भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हजारों लोगों की आर्थिक मदद कर रहे हैं, वो भी उन्हें बिना जाने। मैं आपको बता नहीं सकता कि हम सभी आपके कितने आभारी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.