Move to Jagran APP

COVID-19 Vaccination: सलमान ख़ान ने मुंबई के लीलावती अस्पताल में लगवाया कोरोना वायरस का टीका

बॉलीवुड में कोरोना वायरस के प्रसार की बात करें तो पिछले कुछ दिनों कई सेलेब्स के पॉज़िटिव होने की ख़बर आयी है। इनमें रणबीर कपूर मनोज बाजपेयी संजय लीला भंसाली कार्तिक आर्यन सतीश कौशिक शामिल हैं। बुधवार को आमिर ख़ान के संक्रमित होने की ख़बर आयी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 24 Mar 2021 06:43 PM (IST)Updated: Thu, 25 Mar 2021 07:45 AM (IST)
COVID-19 Vaccination: सलमान ख़ान ने मुंबई के लीलावती अस्पताल में लगवाया कोरोना वायरस का टीका
Salman Khan Took Covid-19 vaccination. Photo- Mid-day

नई दिल्ली, जेएनएन। देशभर में कोरोना वायरस पैनडेमिक के ख़िलाफ़ जंग जारी है। युद्ध स्तर पर टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। धर्मेंद्र और संजय दत्त के बाद अब सलमान ख़ान ने भी बुधवार को कोविड-19 वैक्सीनेशन करवा लिया। दूसरी तरफ़ सेलेब्रिटीज़ के कोविड-19 वायरस के चपेट में आने का सिलसिला भी जारी है। बुधवार को ख़बर आयी कि आमिर ख़ान कोविड-19 पॉज़िटिव पाये गये हैं।

loksabha election banner

सलमान ख़ान ने मुंबई के लीलावती अस्पताल में कोरोना वायरस टीकाकरण की पहली डोज़ ली। उन्होंने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा- आज वैक्सीन की पहली डोज़ ली। बता दें, मई में ईद पर सलमान की फ़िल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में सलमान एक बार फिर एक्शन करते दिखेंगे। फ़िल्म में जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा अहम किरदारों में हैं। 

इससे पहले सलमान ख़ान का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था, जिसमें दबंग ख़ान लीलावती अस्पताल में दाख़िल होते हुए नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो के बाद फैंस के बीच उनकी सेहत को लेकर तरह-तरह की बातें होने लगीं। हालांकि, सलमान के ट्वीट करने के बाद बात साफ़ हो गयी कि वो कोविड-19 वैक्सीनेशन के लिए अस्पताल गये थे। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अगर बॉलीवुड में कोरोना वायरस के प्रसार की बात करें तो पिछले कुछ दिनों कई सेलेब्स के पॉज़िटिव होने की ख़बर आयी है। इनमें रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी, संजय लीला भंसाली, कार्तिक आर्यन, सतीश कौशिक शामिल हैं। बुधवार को आमिर ख़ान के संक्रमित होने की ख़बर आयी। हाल ही में सोशल मीडिया से रुख़सत हुए आमिर अपनी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा में व्यस्त हैं, जो इस साल क्रिसमस के मौक़े पर रिलीज़ हो सकती है। इस फ़िल्म में करीना कपूर ख़ान फीमेल लीड हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.