Move to Jagran APP

Salman Khan: सलमान खान ने पैपराजी के साथ खिंचवाई फोटो, फैंस बोले- 'हीरो अब आया है'

2 दिन से अंबानी परिवार के कल्चरल सेंटर का उद्घाटन कार्यक्रम चल रहा है। इस फंक्शन में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सितारे शामिल होने के लिए पहुंचे हैं। इसके दूसरे दिन सलमान खान भी कार्यक्रम में शामिल हुए। जिसकी पिक्चर्स वायरल हो रही हैं।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sun, 02 Apr 2023 09:19 AM (IST)Updated: Sun, 02 Apr 2023 09:19 AM (IST)
Salman Khan: सलमान खान ने पैपराजी के साथ खिंचवाई फोटो, फैंस बोले- 'हीरो अब आया है'
On the second day of the cultural event, Salman Khan took a photo with the paparazzi, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan: अंबानी परिवार के कल्चरल सेंटर का उद्घाटन कार्यक्रम दूसरे दिन भी जारी रहा। इस खास मौके का हिस्सा बनने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सेलिब्रिटी बने। सभी सेलिब्रिटी खास लुक में नजर आए। बॉलीवुड के दबंग खान भी इस प्रोग्राम का हिस्सा बने। जहां उनकी एंट्री ने सभी का दिल जीत लिया। भाईजान सलमान ने पिक्चर्स भी क्लिक करवाई, सल्लू मियां के इस खास अंदाज ने फैंस को उनका दीवाना बना दिया। इसके अलावा शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान, सुहाना खान और आर्यन खान भी इस इवेंट में शामिल हुए। सलमान खान ने इस मौके पर शाहरुख की फैमिली के साथ भी पोज दिए। जो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

loksabha election banner

सलमान खान ने पैपराजी के साथ दिए पोज

सलमान खान ने NMACC के उद्घाटन कार्यक्रम के दूसरे दिन शानदार एंट्री ली। इस दौरान टाइगर खान ब्लैक शर्ट, ऑलिव ग्रीन ब्लेजर और मैचिंग पैंट में नजर आए। इस लुक में एक्टर काफी हैंडसम लग रहे थे। सलमान खान ने एंट्री लेने के बाद पैपराजी के साथ पोज भी दिए। जिसे देख टाइगर के फैन उनके इस सपोर्टिंग को लेकर काफी खुश हुए।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस कर रहे कमेंट

सलमान खान के पैपराजी के साथ पोज देने पर हर कोई तारीफ कर रहा है। यूजर्स कमेंट सेक्शन में उन्हें प्यार दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, 'बॉलीवुड का बाप', तो वहीं एक अन्य ने लिखा, 'हीरो तो अब आया है'। एक यूजर ने लिखा, 'गोल्डन हार्ट सल्लु'।

शाहरुख की फैमिली के साथ दिया पोज

गौरी खान भी अपने बच्चों के साथ इस खास कार्यक्रम का हिस्सा बनीं। इवेंट के पहले दिन एंट्री गेट पर सलमान खान ने शाहरुख की फैमिली के साथ भी पोज दिए। जिसकी पिक्चर्स और वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहे हैं। पैपराजी अकाउंट वीरल भयानी ने इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.