नई दिल्ली। 1994 में आई निर्देशक राजकुमार संतोषी की फिल्म 'अंदाज अपना अपना' की बेहतरीन सक्सेस के बाद, वो एक बार फिर से सलमान के साथ फिल्म बनाने की तैयारी में हैं। 22 साल बाद सलमान और राजकुमार संतोषी एक साथ काम करने जा रहे हैं। खबरें हैं कि सलमान ने उनके अगले प्रोजेक्ट के लिए हामी भी भर दी है।

खुलासा! तो 'उड़ता पंजाब' में ये किरदार निभा रहे हैं शाहिद कपूर

सलमान इन दिनों 'सुल्तान' की शूटिंग के अंतिम पड़ाव पर हैं। इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद वो कबीर खान की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे, जिसकी स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है। उसके बाद ही सलमान राजकुमार की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, माना जा रहा है कि इस साल के आखिरी तक फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

सूत्रों की माने तो, 'सलमान को स्क्रिप्ट पसंद आ गई है। राजकुमार के काम से सलमान हमेशा प्रभावित हुए हैं। वो उनके साथ काम करना चाहते हैं और स्क्रिप्ट भी बेहतरीन है। फिल्म में कॉमेडी के साथ एक्शन भी देखने को मिलेगा। राजकुमार और कबीर की फिल्म अगले साल रिलीज होगी। दोनों की स्क्रिप्ट भी एक-दूसरे से काफी अलग है। कबीर की फिल्म की शूटिंग के बाद राजकुमार की फिल्म की शूटिंग सलमान शुरू करेंगे।'

पॉर्न फिल्में, एक्टिंग और अब इस फील्ड में कूदीं सनी लियोन

खबरें ये भी हैं कि राजकुमार इन दिनों सलमान से लगातार बांद्रा स्थित उनके घर गैलेक्सी अर्पाटमेंट पर अपनी स्क्रिप्ट राइटर के साथ मुलाकात कर रहे हैं। राजकुमार 'अंदाज अपना अपना' का सीक्वल बनाने की तैयारी में भी थे, लेकिन अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिल पाने की वजह से उन्होंने फिलहाल उस प्रोजेक्ट को ठंडे बस्ते में डाल दिया है।

Posted By: Suchi Sinha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप