Move to Jagran APP

दिलदार सलमान खान अब इस एक्टर के लिए बनायेंगे मसाला फिल्म

रेमो डीसूजा के निर्देशन में बनी रेस 3, 15 जून को रिलीज़ हो रही है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 19 May 2018 08:07 PM (IST)Updated: Sun, 27 May 2018 09:25 AM (IST)
दिलदार सलमान खान अब इस एक्टर के लिए बनायेंगे मसाला फिल्म
दिलदार सलमान खान अब इस एक्टर के लिए बनायेंगे मसाला फिल्म

मुंबई। सलमान खान कई बार अप्रिय घटनाओं के कारण चर्चा में रहते हैं। विवाद हमेशा उनके आगे पीछे ही रहते हैं लेकिन उनकी दिलदारी के भी किस्से उतने ही है। उन्होंने कई लोगों का करियर बनाने और संवारने में मदद की और अब बॉबी देओल की बारी है।

loksabha election banner

सलमान खान का देओल्स के साथ करीबी का नाता है। धर्मेद्र, सलमान खान को अपने बेटे जैसा मानते हैं। यही कारण है कि जब कुछ समय से बॉबी देओल का करियर अच्छा नहीं चल रहा था तो सलमान ने बॉबी की मदद करने का फैसला किए। ताज़ी ख़बर ये है कि सलमान खान अपनी फिल्म दबंग 3 का काम खत्म करने के बाद एक फिल्म प्रोड्यूस करेंगे जिसमें बॉबी देओल सोलो लीड रोल में होंगे। फिल्म एक मसाला एक्शन फिल्म होगी जिसमें बॉबी के नाच-गाने के साथ मार-धाड़ करेंगे। फिल्म के बाकी डिटेल्स बाद में तय किये जायेंगे। सलमान की तरफ़ से बॉबी की मदद का ये पहला वाक्या नहीं है। बॉबी , रेमो डीसूजा के निर्देशन में बनी रेस 3 में अहम् रोल में होंगे। ये फिल्म 15 जून को रिलीज़ हो रही है। बता दें कि बॉबी देओल रेस 3 में वह किरदार निभा रहे हैं जिसे करने से सिद्धार्थ मल्होत्रा, आदित्य रॉय कपूर और इमरान हाशमी जैसे अभिनेताओं ने मना कर दिया था। बाद में सलमान के कहने पर ही बॉबी ने इस फिल्म में काम करने की रजामंदी दे दी।

सलमान और देओल्स का कनेक्शन आगे भी जारी रहेगा। धर्मेन्द्र , सनी और बॉबी देओल की फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से आने वाली है और इस फिल्म में सलमान खान एक गाने में नज़र आयेंगे। बॉबी की आखिरी फिल्म पोस्टर ब्वायज़ थी जो कुछ ख़ास नहीं कर पाई और उसके पहले की उनकी सोलो फिल्मों का भी हाल बुरा रहा। बॉबी , इस साल बनने वाली हाउसफुल 4 में भी अक्षय कुमार एंड गैंग का हिस्सा होंगे। 

यह भी पढ़ें: Box Office: दूसरे शुक्रवार को भी इतने करोड़ कमा गई राज़ी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.