Move to Jagran APP

जब सलमान खान ने आमिर खान के अफेयर्स को लेकर कही थी ये बात, कहा था ये सुनने के बाद- 'वो मुझे मार डालेंगे', देखें वीडियो

सलमान खान का एक काफी पुराना इंटरव्यू का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सलमान काफी यंग नजर आ रहे हैं। वहीं आप देख सकते हैं कि उन्होंने जींस और टी-शर्ट पहन रखी है। साथ ही सलमान ने हैट लगा रखा है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 04 May 2021 01:43 PM (IST)Updated: Tue, 04 May 2021 01:43 PM (IST)
जब सलमान खान ने आमिर खान के अफेयर्स को लेकर कही थी ये बात, कहा था ये सुनने के बाद- 'वो मुझे मार डालेंगे', देखें वीडियो
Photo Credit - Aamir Khan Salman Khan Photo In Mid Day

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के तीनों खान यानी सलमान खान, आमिर खान और शहरुख खान की दोस्ती के कभी काफी चर्चे हुए करते थे। वहीं दोस्ती के अलावा तीनों की राइवलरी को लेकर भी खबरें खूब सुर्खियों में रहीं हैं। जहां सलमान खान और शाहरुख कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं। वहीं आमिर और सलमान एक ही फिल्म में नजर आए थे। ये फिल्म थी 'अंदाज अपना अपना'। दोनों की ये फिल्म आज भी उनके फैंस की फेवरिट फिल्मों में से एक है। इसी बीच अब अब सलमान खान का एक पुराना वीडियो वायरल रहो है। इस वीडियो में सलमान, आमिर के अफेयर्स वाले सवाल पर मजेदार जवाब देते नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Sudarshan (@notwhyral)

सलमान खान का एक काफी पुराना इंटरव्यू का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सलमान काफी यंग नजर आ रहे हैं। वहीं आप देख सकते हैं कि उन्होंने जींस और टी-शर्ट पहन रखी है। साथ ही सलमान ने हैट लगा रखा है। इस इंटरव्यू में सलमान से पूछा गया था कि आमिर के अफेयर्स के बारे में जो अफवाहें सुन रहे हैं क्या वो सही हैं। इस पर सलमान पहले हंसते हैं फिर कहते हैं, वो आमिर के बारे में नहीं वो मेरे अफेयर्स के हैं।'

सलमान ने आगे आमिर की तारीफ करते हुए कहा, 'आमिर की इमेज बहुत क्लीयर है। वह दिखने में भी काफी स्वीट हैं काफी क्लियर हैं। पता नहीं वो ये सब कैसे मैनेज करते हैं। सबसे पहली बात वो शादीशुदा हैं। वह हर समय कहते रहते हैं कि मैं अपनी बीवी से बहुत प्यार करता हूं, अपनी वाइफ के लिए पागल हूं तो बच जाता है वो। वहीं ये सब कहने के बाद सलमान ने ये भी कहा के ये देखने के बाद आमिर मुझे मार डालेंगे।' फिल्म 'अंदाज अपना अपना' में आमिर खान और सलमान खान के अलावा एक्ट्रेस रवीना टंडन और करिश्मा कपूर भी लीड रोल में थीं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.