Move to Jagran APP

Dabangg 3 Teaser: सलमान खान नहीं करेंगे फिल्म का प्रमोशन! देखें- ऐसा होगा भाईजान का स्टाइल

Dabangg 3 First Look Teaser सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 का टीजर जारी कर दिया है जिसमें वो चुलबुल पांडे के लुक में दिखाई दे रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 01 Oct 2019 12:24 PM (IST)Updated: Tue, 01 Oct 2019 12:31 PM (IST)
Dabangg 3 Teaser: सलमान खान नहीं करेंगे फिल्म का प्रमोशन! देखें- ऐसा होगा भाईजान का स्टाइल
Dabangg 3 Teaser: सलमान खान नहीं करेंगे फिल्म का प्रमोशन! देखें- ऐसा होगा भाईजान का स्टाइल

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म दबंग-3 का फर्स्ट लुक टीजर जारी हो गया है। सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह वीडियो जारी किया है और फर्स्ट लुक की जानकारी दी है। वीडियो में सलमान खान के चुलबुल पांडे वाले लुक को दिखाया गया है और बताया गया है कि सलमान का लुक कैसा होगा। सलमान खान ने यह वीडियो 'चुलबुल पांडे इज बैक' के नाम से शेयर किया है।

loksabha election banner

इस वीडियो में दिख रहा है कि सलमान खान के पूरे लुक को क्लॉज अप शॉट्स के जरिए दिखाया गया है और पीछे से सलमान खान का वॉइस ऑवर है। वीडियो में सलमान खान कह रहे हैं, 'कमाल करते हो पांडे जी। जब चुलबुल पांडे से जुड़े हैं पूरे इंडिया के इमोशन्स तो सलमान खान क्यों करेंगे दंबग का प्रमोशन... पिक्चर हमारी, पोस्टर हमारी तो प्रमोट भी हम ही करेंगे। आज से लेकर 20 दिसंबर तक और उसके बाद तक हमारा स्वागत नहीं करोगे...'

इसमें सलमान खान चुलबुल पांडे स्टाइल में हंसते हुए भी नजर आ रहे हैं। इस ट्वीट के साथ ही सलमान खान ने ट्विटर अकाउंट पर अपना नाम भी बदल लिया है। उन्होंने अपना नाम सलमान खान को हटाकर चुलबुल पांडे कर लिया है। बता दें कि इस बार सलमान खान अलग अंदाज में फिल्म का प्रमोशन करेंगे और फिल्म का प्रमोशन फिल्म के किरदार चुलबुल पांडे के नाम से ही किया जाएगा। 

फिल्म 20 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है और फिल्म को क्रिसमस वीक का अच्छा फायदा मिल सकता है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर भी दिखाई देंगी। वहीं फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं, जो फिल्म के किसी गाने में भी डांस फ्लोर शेयर करते नजर आ सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.