मुंबई। सलमान खान की पिछले महीने आई फिल्म टाइगर ज़िंदा है ने बॉक्स अॉफिस पर कमाल किया है। सलमान के साथ बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने फिल्मों में डेब्यू किया है। इसमें से एक नाम एक्ट्रेस ज़रीन खान का भी है, जिनकी फिल्म 1921 आज शुक्रवार को रिलीज़ हो गई है।

दरअसल, ज़रीन की फिल्म 1921 एक सुपरनेचुरल हॉरर फिल्म है जिसमें ज़रीन के साथ अभिनेता करण कुंद्रा हैं। इस फिल्म के लिए ज़रीन खान को सलमान खान ने शुभकामनाएं दी हैं। सलमान खान ने हाल ही में अपने अॉफिशियल ट्विटर हैंडल से लिखा है कि, जरीन खान 1921 के लिए शुभकामनाएं। तुम बहुत प्रिटी लग रही हो लेकिन ट्रेलर बहुत डरावना है। सलमान ने दर्शकों से फिल्म देखने के लिए आग्रह भी किया है। अपनी फिल्म को लेकर बातचीत में ज़रीन ने यह बात स्वीकारी थी कि उन्हें खुद रियल लाइफ में काफी डर लगता है। ज़रीन ने कहा था कि, उन्हें भूतों से डर लगता है और वह उनसे बचने के लिए कुछ टोटके भी अपनाती हैं। आपको बता दें कि, सलमान के साथ जरीन खान ने फिल्म वीर से 2010 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म बॉक्सअॉफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी।

यह भी पढ़ें: नौ मार्च को Hate की Date: नफ़रत की कहानी में उर्वशी रौतेला तो माशाअल्लाह!

ज़रीन खान की पिछले साल अक्सर 2 रिलीज़ हुई थी। सुपरनेचुरल हॉरर फिल्म 1921 के लिए ज़रीन ने बहुत मेहनत की है। इस फिल्म को 1920 की हॉरर फ्रेंचाइजी के तौर पर देखा जा रहा है। फिल्म 1921 का निर्देशन भी विक्रम भट्ट ने किया है और फिल्म आज रिलीज़ हो चुकी है। 

Posted By: Rahul soni