नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान की बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा की शादी को हाल ही में पांच साल पूरे हुए हैं। 18 नवंबर को दोनों ने बड़े ग्रैंड तरीके से अपनी शादी की पांचवीं सालगिरह सेलिब्रेट की। इस खास मौके पर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स भी नजर आए। अब अर्पिता से जुड़ी और अच्छी खबर सामने आ रही है। ये बात तो सभी जानते हैं कि अर्पिता खान इस वक्त प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही वो दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। यानी सलमान खान फिर से मामू बनने वाले हैं।

अब तक अर्पिता की डिलीवरी डेट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई थी, लेकिन अब मुंबई मिरर की रिपोर्ट की मानें तो अर्पिता और आयुष ने ये प्लान कर लिया है कि उन्हें डिलीवरी कब करवानी है। अर्पिता-आयुष ने वो खास दिन खुद चुन लिया है जिस दिन वो अपने बच्चे को इस दुनिया में ला सकते हैं। खबर की मानें तो 27 दिसंबर को अर्पिता अपनी डिलीवरी करवा  सकती हैं। अगर अर्पिता 27 दिसंबर को अपने बच्चे को जन्म देती हैं तो ये तारीख खान परिवार के लिए दोगुनी खुशी लाएगी। क्योंकि 27 तारीख को सलमान खान का जन्मदिन भी है। इस साल सलमान अपना 54वां जन्मदिन सैलिब्रेट करेंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

My life in one frame😍 My brother & My son. Thank you god for the choicest blessing 🙏

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

कुछ वक्त पहले जब आयुष शर्मा ने आईफा अवॉर्ड्स में शिरकत की थी तब उन्होंने अपने दूसरे बच्चे को लेकर खुशी जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि हम अपने दूसरे बच्चे को लेकर काफी उत्साहित हैं और उसका इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि अर्पिता और आयुष ने साल 2014 में शादी की थी। शादी के 2 साल बाद यानी 2016 में अर्पिता ने बेटे आहिल को जन्म दिया था। अब शादी के 5 साल बाद अर्पिता दूसरे बच्चे को जन्म देने जा रही हैं।

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप