Move to Jagran APP

'टाइगर 3' की शूटिंग कर रहे सलमान ख़ान ने सोहेल ख़ान के बेटे निर्वाण के साथ शेयर की फोटो, क्या शुरू हो चुकी है निर्वाण की ट्रेनिंग?

टाइगर 3 यशराज बैनर की बेहद कामयाब फ्रेंचाइजी की तीसरी फ़िल्म है। इसका निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं। इस फ्रेंचाइजी की शुरुआत कबीर ख़ान निर्देशित एक था टाइगर के साथ हुई थी। इसके बाद अली अब्बास ज़फ़र ने टाइगर ज़िंदा है निर्देशित की जो बड़ी सफलता साबित हुई थी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 27 Aug 2021 09:21 PM (IST)Updated: Sat, 28 Aug 2021 06:47 AM (IST)
'टाइगर 3' की शूटिंग कर रहे सलमान ख़ान ने सोहेल ख़ान के बेटे निर्वाण के साथ शेयर की फोटो, क्या शुरू हो चुकी है निर्वाण की ट्रेनिंग?
Salman Khan shooting Tiger 3 in Russia. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान ख़ान अक्सर सोशल मीडिया में अपने परिवार के सदस्यों के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं। फादर्स डे पर उन्होंने पिता सलीम ख़ान, दोनों भाइयों अरबाज़ और सोहेल ख़ान और बहन अलवीरा के साथ फोटो शेयर की थी। अब सलमान ने सोहेल ख़ान के बेटे और सोहेल ख़ान क बेटे निर्वाण के साथ फोटो शेयर की है।

loksabha election banner

इस फोटो के साथ सलमान ने कैप्शन में लिखा- चाचा भतीजा। सलमान ने इस तस्वीर के साथ यह तो नहीं बताया कि यह कहां की है, पर माना जा रहा है कि तस्वीर रूस की है, जहां सलमान अपनी फ़िल्म टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे हैं। इससे पहले टाइगर के सेट से एक और तस्वीर बाहर आयी थी, जिसमें निर्वाण सलमान के साथ खड़े नज़र आ रहे थे। ऐसा लगता है कि निर्वाण की फ़िल्म ट्रेनिंग टाइगर 3 के साथ शुरू हो चुकी है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

मीडिया रिपोर्ट्स का मानें तो निर्वाण टाइगर 3 से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर जुड़े हैं। निर्वाण निर्देशन में करियर बनाना चाहते हैं। इससे पहले कटरीना कैफ़ ने रूस के सेंट पीटर्सबर्ग से अपनी तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वो काफ़ी ख़ुशगवार अंदाज़ में नज़र आ रही थीं। 

टाइगर 3, यशराज बैनर की बेहद कामयाब फ्रेंचाइजी की तीसरी फ़िल्म है। इसका निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं। इस फ्रेंचाइजी की शुरुआत कबीर ख़ान निर्देशित एक था टाइगर के साथ हुई थी। इसके बाद अली अब्बास ज़फ़र ने टाइगर ज़िंदा है निर्देशित की, जो बड़ी सफलता साबित हुई थी। सलमान फ़िल्म में रॉ एजेंट के किरदार में नज़र आते हैं, जबकि कटरीना पाकिस्तानी ख़ुफिया एजेंट के रोल में दिखायी दी थीं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

टाइगर 3 को लेकर ख़बरें आयी थीं कि इमरान हाशमी खलनायक के रोल में दिखायी देंगे। हालांकि, इसकी पुष्टि अभी ना तो इमरान की ओर से की गयी है और ना ही टाइगर 3 की टीम की ओर से कुछ कहा गया है। हाल ही में इमरान ने एक इंटरव्यू में फ़िल्म में ना होने की बात कहकर चौंका दिया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.