नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान ने अपने ब्रदर इन लॉ आयुष शर्मा को 2018 में रिलीज फिल्म लवयात्री से लांच किया था। अब रिपोर्ट आ रही है कि दोनों सिल्वर स्क्रीन शेयर कर सकते हैं। इससे पहले भी आयुष शर्मा और सलमान खान दोनों हिंट दे चुके हैं कि वे साथ काम करना चाहते हैं। लेकिन अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

कभी ईद कभी दिवाली में नहीं बनेगी जोड़ी

कुछ मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि आयुष और सलमान कभी ईद कभी दिवाली में नजर आ सकते हैं। पर लेटेस्ट रिपोर्ट है कि सलमान और आयुष साजिद नाडियावाला के प्रोडक्शन की इस फिल्म के लिए साथ नहीं आएंगे।

आयुष अपनी बॉडी को ट्रांसफार्म करेंगे

पिंकविला के मुताबिक जीजा-साले की जोड़ी एक अलग प्रोजेक्ट में काम करेगी। यह एक गैंगस्टर ड्रामा होगी। हालांकि आयुष शर्मा और सलमान खान की इस पहली फिल्म के बारे में अभी ज्यादा खुलासा नहीं हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक इस प्रोजेक्ट पर अभी काम शुरू नहीं हुआ है लेकिन आयुष ने इसे लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं। कहा जा रहा है कि इस गैंगस्टर ड्रामा के लिए आयुष अपनी बॉडी को ट्रांसफार्म करेंगे। आयुष शर्मा ने हाल में फोटोशूट भी कराया है। आयुष सलमान खान की बहन अर्पिता के पति हैं। हाल में अर्पिता ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था। वह भी सलमान खान के बर्थडे 27 दिसंबर के दिन। 

Posted By: Vineet Sharan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस