Move to Jagran APP

इस तरह 'अंतिम' के 'राहुलिया' बने आयुष शर्मा, सलमान खान ने शेयर किया फिल्म का BTS VIDEO

आयुष शर्मा फिल्म में राहुलिया का किरदार निभा रहे हैं। इस किरदार में ढलने के लिए आयुष शर्मा ने हर तरह से कड़ी मेहनत की है। अब हाल ही में सलमान खान ने फिल्म का एक BTS वीडियो शेयर किया है। जिसमें आयुष का राहुलिया बनने का सफर दिखाया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Mon, 15 Nov 2021 10:06 PM (IST)Updated: Tue, 16 Nov 2021 07:33 AM (IST)
आयुष शर्मा की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान इन दिनों अपने जीजा आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का जमकर प्रमोशन करने में लगे हुए हैं। आयुष शर्मा ने इस फिल्म के लिए खूब मेहनत भी की है। जिसका सबूत फिल्म के ट्रेलर और गानों में भी देखा जा सकता है। आयुष शर्मा ने फिल्म में राहुलिया का किरदार निभा रहे हैं। अपने इस किरदार में ढलने के लिए आयुष शर्मा ने हर तरह से कड़ी मेहनत की है। अब हाल ही में सलमान खान ने फिल्म का एक BTS वीडियो शेयर किया है। जिसके जरिए उन्होंने आयुष शर्मा का राहुलिया बनने का सफर दिखाया है।

loksabha election banner

हाल ही में सलमना खान ने 'अंतिन: द फाइनल ट्रुथ' का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आयुष शर्मा का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया गया है। फिल्म में आयुष शर्मा एक गैंग्सटर के किरदार में नजर आरहे हैं। इसके लिए उन्होंने अपनी फिजिक से लेकर अपने लुक तक सबकुछ पूरी तरह से बदल लिया। आयुष की डैब्यू फिल्म में उनका लवर बॉय वाला किरदार था लेकिन इस फिल्म के लिए उन्होंने अपनी चॉकलेटी बॉय की इमेज को छोड़कर पूरी तरह से रफ एंड टफ लुक अपना लिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

आयुष शर्मा के साथ इस फिल्म में पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आने वाले अभिनेता सलमान खान ने भी आयुष शर्मा की प्रशंसा की है। सलमान खान इस बीटीएस वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं, 'मैं हैरान था, लवयात्री से अंतिम में बहुत बड़ा ट्रांसफॉर्मेशन हुआ है। उन्होंने फिल्म में इतनी मेहनत की है, कि उनके काम की सराहना की जाएगी।'

वहीं फिल्म के निर्देशक महेश मांजरेकर ने भी आयुष की तारीफ करते हुए कहा कि, 'आयुष ने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन के साथ वास्तव में कड़ी मेहनत की है, हमें बहुत टफ लुकिंग लड़के की जरूरत थी। मुझे एहसास हुआ कि इस लड़के में बहुत जुनून है और वह बेहद फोकस्ड है, वह जानता है कि वह क्या करना चाहता है, मुझे लगता है कि उन्होंने शानदार काम किया है। मुझे नहीं लगता कि इंडस्ट्री से कोई और राहुलिया को इतने शानदार और इतने भरोसेमंद तरीके से निभा सकता था।' वहीं फिल्म में आयुष की प्रेमिका की भूमिका निभाने वाली महिमा मकवाना ने भी उनके इस गजब के ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ की है।

आयुष शर्मा ने भी वीडियो में अपने किरदार के बारे में बात की है। आयुष ने कहा कि, 'सबसे पहले फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन था, मुझे किसी ऐसे व्यक्ति की तरह दिखना था जो स्क्रीन पर एक मजबूत कैरैक्टर था। मैं उसे बहुत विश्वसनीय रखना चाहता था, वास्तविक जीवन में एक गैंगस्टर, जो शायद एक आम आदमी की तरह दिखे, बस उसके पास ट्रिगर खींचने की शक्ति है। अंतिम एक ऐसी फिल्म है जिसने मुझे बहुत कुछ सिखाया है, इसने मुझे एक अभिनेता के रूप में विकसित होने में मदद की है, इसने मुझे एक इंसान के रूप में विकसित होने में मदद की है, धन्यवाद महेश सर, सलमान भाई, यह एक बहुत ही खास एहसास है। जब फिल्म शुरू हुई तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं राहुलिया को अंजाम दे पाऊंगा, जब फिल्म खत्म हो गई तो मुझे नहीं पता कि मैं राहुलिया से कैसे दूर जाऊं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.