Move to Jagran APP

सलमान खान ने शेयर की मस्जिद और कब्रिस्तान की फोटो, फिर कैप्शन में इसलिए लिखा शुक्रिया

Coronavirus Lockdown सलमान खान ने मस्जिद और कब्रिस्तान की फोटो शेयर करते हुए लोगों की तारीफ की है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Fri, 10 Apr 2020 10:11 AM (IST)Updated: Fri, 10 Apr 2020 10:11 AM (IST)
सलमान खान ने शेयर की मस्जिद और कब्रिस्तान की फोटो, फिर कैप्शन में इसलिए लिखा शुक्रिया
सलमान खान ने शेयर की मस्जिद और कब्रिस्तान की फोटो, फिर कैप्शन में इसलिए लिखा शुक्रिया

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान कुछ दिनों से कोरोना वायरस को लेकर काफी पोस्ट शेयर कर रहे हैं। पहले उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर करते हुए लोगो को सोशल डिस्टेंसिंग रखने, मास्क लगाने के लिए कहा था और उसके बाद अपने पिता से नाम मिलने को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था। अब सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर की है और कैप्शन में लोगों की तारीफ भी की है।

loksabha election banner

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर कब्रिस्तान और मस्जिद की तस्वीरें शेयर की हैं, जो अभी बंद हैं। साथ ही फोटो में सड़क भी खाली नज़र आ रही हैं और इन धार्मिक स्थानों पर लोग भी नज़र नहीं आ रही हैं। ऐसे में सलमान खान ने लोगों की तारीफ की है, क्योंकि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा- 'वाह! देश की वर्तमान परिस्थिति की गहराई को समझने और सुनने के लिए आपका शुक्रिया। भगवान की आशीर्वाद रहे और सभी की सुरक्षा करें। #IndiaFightsCorona.'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Wah ! Thank u for listening n understanding the gravity of this situation the country is in . God bless n protect each n every 1 . . #IndiaFightsCorona

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इससे पहले सलमान खान ने अपने भतीजे निर्वाण के साथ एक वीडियो शेयर किया था। अभी सलमान इन दिनों अपने घर से दूर अपने फार्म हाउस में क्वारंटाइन हैं। वीडियो में सलमान खान निर्वाण बातचीत में बताते हैं कि निर्वाण कई दिनों से अपने फादर से नहीं मिले हैं और उसके बाद एक पोस्ट में उन्होंने अपने पिता से दूर रहने की बात भी बताई थी। यानी सलमान भी अपने घरवालों से दूर हैं और उन्होंने एक वीडियो में लोगों को जागरूक किया था।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Be Home n Be Safe @nirvankhan15

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान कर रहे है वर्कर्स की मदद

सलमान खान ने डेली वैजेज मजदूरों की मदद का फैसला किया है और इस मदद में पहली किश्त दे दी है। सलमान खान ने पहली मदद के रूप में करीब 20 हजार वर्कर्स के खातों में पैसे ट्रांसफर करवाए हैं। बताया जा रहा है कि सलमान ने हर वर्कर के खाते में 3000 रुपये दिए हैं, ऐसे में सलमान खान ने करीब 6 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.