Move to Jagran APP

ऐश्वर्या राय की मैनेजर की जान बचाकर हीरो बने शाहरुख खान तो सलमान खान ने शेयर किया मजेदार वीडियो, कही ये बात

Salman Khan And Shahrukh Khan Friendship सलमान खान ने शाहरुख खान के ऐश्वर्या राय की मैनेजर की जान बचाने की खबर के बाद एक मजेदार वीडियो शेयर किया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Thu, 31 Oct 2019 09:04 AM (IST)Updated: Thu, 31 Oct 2019 09:05 AM (IST)
ऐश्वर्या राय की मैनेजर की जान बचाकर हीरो बने शाहरुख खान तो सलमान खान ने शेयर किया मजेदार वीडियो, कही ये बात

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान अमिताभ बच्चन के घर हुई दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या राय की मैनेजर की जान बचाकर हीरो बन गए हैं। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान ही छाए हुए हैं और लोग एक्टर की काफी तारीफ कर रहे हैं। खास बात ये है कि तारीफ करने वाले लोगों में सलमान खान भी पीछे नहीं हैं और उन्होंने स्पेशल अंदाज में शाहरुख खान के मजे लेते हुए उनकी तारीफ की है।

loksabha election banner

दरअसल, सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो शाहरुख की फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' के 'गाने मनवा' लागे का है। इस गाने के एक सीन में शाहरुख खान की शर्ट में आग लग जाती है और वो मुस्कुराकर आगे बढ़ जाते हैं। वहीं इस वीडियो में सलमान खान वॉइस ओवर है, जिसमें सलमान कह रहे हैं- 'हीरो वो होता है, बुझा के, बचाता है।'

 

View this post on Instagram

@iamsrk

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

सलमान ने इस वीडियो में शाहरुख को टैग भी किया है। लोग अब सलमान खान और शाहरुख खान के स्टंट को लेकर शेयर किए इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सलमान खान ने यह वीडियो इसलिए शेयर किया है, क्योंकि दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या राय की मैनेजर अर्चना सदानंद की जान बचाते वक्त वो खुद भी जख्मी हो गए थे।

 

View this post on Instagram

Happy birthday baba... @duttsanjay

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

क्या हुआ था?

दरअसल, अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर अर्चना सदानंद लहंगे में अचानक आग लग गई थी। आग बढ़ने पर शाहरुख खान ने आग बुझाई और इस दौरान शाहरुख भी झुलस गए। इसके बाद सलमान ने यह वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.