नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रहे हैं। वे लगातार कुछ न कुछ वीडियो शेयर कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में सलमान खान द्वारा जो वीडियो शेयर किया गया है वो आपको जिंदगी में आने वाली चुनौतियों का सामना करने की प्रेरणा देता है और हमेशा कोशिश करते रहने की सीख भी देता है। 

दरअसल, सलमान खान द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में सलमान खान के साथ जो शख्स बैठा है वो सोलो परफॉर्मर थूपेन (thupten) है। ये इंडियन आइडल फेम है। सलमान ने इसे इंट्रोड्यूस करवाया कि यह अरुणाचल प्रदेश से हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि थूपेन ने शुरुआत में हमेशा हर परिस्थिति में चुनौती को स्वीकार कर कोशिश करने को लेकर प्रेरित किया है और बाद में सलमान खान के साथ पुराने गीत 'फूलों के रंग से' को आवाज भी दी है।  

वीडियो में देख सकते हैं कि इस सोलो परफॉर्मर के हाथ में प्रॉब्लम है (Differently Abled) लेकिन फिर भी वह पूरी खुशी के साथ जिंदगी को जी रहा है। थूपेन ने इंडियन आइडल के 9वें सीजन में परफॉर्म किया था और उस समय भी सबको प्रेरित किया था। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@thupten_the_solo_performer_889

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

वर्कफ्रंट पर बात करें तो सलमान खान की फिल्म भारत ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज हुई थी जिसने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। अब सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग को लेकर व्यस्त हैं जिसमें सोनाक्षी सिन्हा की भी अहम भूमिका है। इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं।  

यह भी पढ़ें: Kabir Singh Box Office Collection Day 21: Shahid Kapoor और Kiara Advani की Blockbuster ने कमाये इतने करोड़

Posted By: Rahul soni