अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. सलमान खान का मानना है कि टीवी शो बिग बॉस के घर में रहना एक कठिन जगहों में से एक है, जहां तीन महीने गुजारना बेहद मुश्किल है. ऐसे में तीन महीने अगर कोई प्रतिभागी सही तरीके से गेम में खेल जाता है तो वह बहुत बड़ी बात है.

सलमान ने गोवा में बिग बॉस 12 की लॉन्चिंग के दौरान कहा था कि उनका अब तक का सबसे लॉन्ग रिलेशनशिप बिग बॉस के साथ ही रहा है. चूंकि वह इससे पिछले कई सीजन से जुड़े हुए हैं. ऐसे में जब सलमान से पूछा गया कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा कि बिग बॉस के अलावा उनका इतना लंबा रिलेशनशिप किसी के साथ भी नहीं रहा है. इस पर सलमान कहते हैं कि हर साल प्रतिभागी बदलते हैं, इसलिए उनको मजा आता है. अगर हर साल एक ही आते तो शायद उतना हिट नहीं होता ये शो. सलमान कहते हैं कि प्रतिभागी अगर यहां काम के लिए आते हैं, चूंकि उन्हें लगता है कि इस शो में शामिल होने के बाद उन्हें काम मिलने लगता है तो उनको अपने व्यवहार में भी अच्छाई रखनी चाहिए. वरना उन्हें कौन काम देगा.

सलमान ने बिग बॉस के घर में रहने की बात करते हुए यह भी कहा कि बिग बॉस में रहना काफी कठिन है लेकिन वह तो खुद जेल में भी रह कर आये हैं. सलमान से जब बातचीत के दौरान यह पूछा गया कि अगर उनको कभी दो तीन दिनों के लिए बिग बॉस जैसे घर में बंद किया जाये तो वह क्या करेंगे, सलमान ने इस पर कहा कि मैं बिग बॉस से भी बहुत बड़े घरों में लॉक हुआ हूं. सलमान का इशारा जेल की तरफ ही था. बता दें कि काला हिरण शिकार मामले में भी सलमान जोधपुर के जेल में कुछ दिनों के लिए रहे थे. सलमान ने आगे बताया कि शो में कौन से स्टार शामिल होने वाले हैं, उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं होती है. सलमान कहते हैं कि मैं जान सकता हूं, लेकिन मैं जानने की कोशिश नहीं करता.

पुनीत इस्सर के बारे में सलमान कहते हैं कि मुझे स्टेज पर ही पता चला था कि वो शो का हिस्सा हैं. मैंने उन्हें कहा कि अरे आप भी हैं. इतने सीनियर हो, अब आपको भी डांट लगानी पड़ेगी. सलमान ये बात स्वीकारते हैं कि इस शो से कॉमन लोगों को भी बाद में सेलेब्रिटी बनने का मौका मिल जाता है.

यह भी पढ़ें: नया गाना: इस मुन्नी को ‘हेल्लो’ कहिये, यही तो हैं असली ‘पटाखा’

Posted By: Manoj Khadilkar