Move to Jagran APP

सलमान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में किया ख़ुलासा, इसलिए की थी कुछ कुछ होता है

वहीं इस मौके पर सलमान खान ने यह भी कहा कि वह एक दिन करण जौहर के प्रोडक्शन या निर्देशन में काम करना चाहेंगे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 17 Oct 2018 01:24 PM (IST)Updated: Thu, 18 Oct 2018 07:28 PM (IST)
सलमान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में किया ख़ुलासा, इसलिए की थी कुछ कुछ होता है
सलमान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में किया ख़ुलासा, इसलिए की थी कुछ कुछ होता है

रूपेश कुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेता सलमान खान, मुंबई में फिल्म कुछ कुछ होता है कि 20 वर्ष पूरे होने पर दी गई पार्टी में तो नहीं आए लेकिन उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से इस बात का ख़ुलासा कर दिया कि किसके कहने पर उन्होंने इस फिल्म में एक रोल निभाया था।

loksabha election banner

सलमान खान ने यह माना कि यह फिल्म उन्होंने उनकी बहन अलविरा खान अग्निहोत्री के कहने पर की थी । गौरतलब है कि फिल्म कुछ कुछ होता है में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की अहम भूमिका रही। वही इस फिल्म में मेहमान कलाकार के तौर पर सलमान खान नज़र आये। सलमान खान ने इस फिल्म में अमन मेहरा का किरदार निभाया था, जो अंजलि का मंगेतर होता है और अंजलि का रोल काजोल ने किया था। इसी बारे में सलमान खान ने कहा कि इस भूमिका के लिए उन्हें उनकी बहन ने बताया कि करण जौहर किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढ रहे हैं जो इस भूमिका में फिट हो।

सलमान खान के पहले यह भूमिका कई लोगों के पास गई थी लेकिन उन्होंने इसे नकार दिया था जिसके बाद करण ने यह रोल अलवीरा खान अग्निहोत्री को बताया और कहा कि वो सलमान से इस बारे में बात करें । अलविरा ने तुरंत सलमान से इस बारे में बात की। सलमान खान करण के पिता यश जौहर और उनकी मां हीरू जौहर का बहुत सम्मान करते थे और इस कारण उन्होंने कुछ कुछ होता है में काम करने के लिए हां कहा।

वहीं इस मौके पर सलमान खान ने यह भी कहा कि वह एक दिन करण जौहर के प्रोडक्शन या निर्देशन में काम करना चाहेंगे। गौरतलब है कि सलमान खान और करण जौहर ने उसके बाद आज तक कभी भी एक साथ कोई भी फिल्म शूट नहीं की है। जिसे लेकर सलमान खान करण जौहर से कई बार बात भी कर चुके हैं। पिछले दिनों फिल्म बैटल ऑफ सारागढ़ी को लेकर करण और सलमान साथ आये थे और तब ये माना जा रहा था कि अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म को दोनों प्रोड्यूस करेंगे लेकिन बाद में सलमान खान इस प्रोजेक्ट से हट गए । कहा गया कि अजय देवगन भी इसी विषय पर फिल्म बनाने वाले थे और शायद यही कारण था कि सलमान अजय के साथ कोई टकराव नहीं चाहते थे ।

यह भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना की इस फिल्म ने रानी मुखर्जी को स्टार बना दिया, ख़ुद किया ख़ुलासा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.