Move to Jagran APP

Salman Khan ने अपनी दोनो मां को इस अंदाज में कहा 'हैप्पी मदर्स डे', देखें PHOTO

Salman Khan की बहनें हो भाई हो या उनकी मां वो सबके लिए बहुत प्रोटेक्टिव हैं। जब बॉलीवुड के सारे सेलेब्स मदर्स डे पर अपनी मां को विश कर रहे थे तो ऐसे में दबंग खान ने भी अपनी मां सुशीला चरक और हेलेन को एक अलग अंदाज में कहा...

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 10 May 2021 06:56 AM (IST)Updated: Mon, 10 May 2021 06:56 AM (IST)
Salman Khan ने अपनी दोनो मां को इस अंदाज में कहा 'हैप्पी मदर्स डे', देखें PHOTO
image source: salman khan official instagram account

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान के बारे में सब जानते हैं कि वो अपनी फैमली के साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। सलमान की बहनें हो भाई हो या उनकी मां वो सबके लिए बहुत प्रोटेक्टिव हैं। जब बॉलीवुड के सारे सेलेब्स मदर्स डे पर अपनी मां को विश कर रहे थे तो ऐसे में दबंग खान ने भी अपनी मां सुशीला चरक और हेलेन को एक अलग अंदाज में हैप्पी मदर्स डे कहा। सलमान ने सोशल मीडिया पर दो फोटो शेयर की जिसमें उनकी मां ब्लैक साड़ी पहने खड़ीं हैं और बेहद खुश नजर आ रहीं हैं। वहीं हेलेन एक सूट पहने हुए हैं।

loksabha election banner

इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा- “हैप्पी मदर्स डे. सुरक्षित रहिए.” सलमान ने अपनी मां की जो तस्वीर शेयर की है, उसमें आप देख सकते हैं कि सलमा ने एक बहुत ही क्लासी साड़ी पहनी हुई है, जिसमें वह बहुत ही एलीगेंट नजर आ रही हैं।

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

दूसरी फोटो में हेलेन हैं जिन्हें भी सलमान ने हैप्पी मदर्स डे विश किया और लिखा ‘स्टे सेफ’। सलमान खान अपनी दोनों ही मां से कितना प्यार करते हैं ये फिल्म इंडस्ट्री से लेकर उनके फैन्स तक हर कोई जानता है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान द्वारा शेयर की गई उनकी मां की फोटो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. आपको बता दें कि सलमान खान का जब भी मन करता है, वह अपनी मां सलमा के साथ वैकेशन पर घूमने निकल जाते हैं. सलमान अपनी मां के साथ वैकेशन पर एन्जॉय करने वाली तस्वीरें भी अक्सर शेयर करते हैं.

वहीं सलमान अपनी आने वाली फिल्म 'राधे योर मोस्ट वांटेड' के प्रमोशन में व्यस्त है। ईद के मौके पर रिलीज हो रही इस फिल्म का सलमान के फैन्स को बेसब्री से इंतजार था। यह फिल्म थिएटर्स के साथ-साथ 13 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज हो रही है। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में हैं, इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है। फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने के बाद इस फिल्म के तीन गाने रिलीज किए जा चुके हैं, जिनमें सीटी मार, दिल दे दिया और राधे टाइटक ट्रैक शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.